Move to Jagran APP

कोरोना संकट को ले तेजस्‍वी का CM नीतीश पर हमला- बंद करिए जनता के जीवन से खिलवाड़, रोकिए संक्रमण

बिहार में बढते कोरोना संक्रमण को लेकर तेजस्‍वी यादव ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला किया है। उन्‍होंने अपने ट्वीट में क्‍या कहें हैं जानिए इस खबर में।

By Amit AlokEdited By: Published: Thu, 09 Jul 2020 08:34 PM (IST)Updated: Fri, 10 Jul 2020 06:24 PM (IST)
कोरोना संकट को ले तेजस्‍वी का CM नीतीश पर हमला- बंद करिए जनता के जीवन से खिलवाड़, रोकिए संक्रमण
कोरोना संकट को ले तेजस्‍वी का CM नीतीश पर हमला- बंद करिए जनता के जीवन से खिलवाड़, रोकिए संक्रमण

पटना, जेएनएन। बिहार में कोरोना (CoronaVirus) संक्रमण के विस्‍फोट के बीच राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बेटे व बिहार विधानसभा (Bihar Assembly) में नेता प्रतिपक्ष (Leader of Opposition) तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर बड़ा हमला किया है। उन्‍होंने कहा है कि मुख्‍यमंत्री जनता के जीवन से खिलवाड़ बंद करें। अभी भी जगें और कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए कोई प्‍लान लेकर सामने आएं।

loksabha election banner

बिहार में विस्‍फोटक हुआ कोरोना संक्रमण

विदित हाे कि बिहार में दो दिनों से कोरोना संक्रमण विस्‍फोटक हो गया है। दो दिनों से संक्रमण के नए मामलाें का आंकड़ा सात सौ पार कर रहा है। हालात को देखते हुए पटना व भागलपुर सहित कई शहरों में फिर से लॉकडाउन (Lockdown Again) लगाया गया है। तेजस्‍वी यादव के ट्वीट इसी स्थिति को लेकर मुख्‍यमंत्री को घेरते हैं।

जनता के जीवन से खिलवाड़ बंद करें नीतीश

अपने ट्वीट में तेजस्‍वी ने लिखा है कि मुख्‍यमंत्री अपने आरमदायक बंगले में पहले सौ दिनों तक सोए रहे। लॉकडाउन (Lockdown) के चार महीनों के दौरान कुछ नहीं किया। अब फिर से जगह-जगह नए सिरे से लॉकडाउन लगाया जा रहा है। यह प्रमाण है कि मुख्‍यमंत्री कोरोना संक्रमण को रोकने में नाकामयाब रहे हैं। वे जनता के जीवन से खिलवाड़ बंद करें।

जागें और संक्रमण रोकने का दें पूरा प्‍लान

एक अन्‍य ट्वीट में तेजस्‍वी ने लिखा है कि मुख्‍यमंत्री कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए उठाए गए कदमों को बताएं। तेजस्‍वी लिखते हैं कि जैसा कि उन्‍होंने पहले कहा था मुख्‍यमंत्री आग के स्‍वत: बुझ जाने का इंतजार करते रहे। इससे हालात बिगड़ गए हैं। तेजस्‍वी ने नीतीश कुमार को नसीहत देते हुए कहा है कि वे जागें और संक्रमण रोकने का पूरा प्‍लान दें। संक्रमण की रोकथाम के लिए युद्ध स्‍तर पर लोगों की जांच कराएं, संक्रमितों को अलग कर उनका इलाज कराएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.