Move to Jagran APP

तेजस्वी का बड़ा आरोप- खाने में जहर मिलाने की कोशिश कर रही सरकार

तेजस्‍वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्‍होंने कहा‍ कि नीतीश उनकी जासूसी करा रहे हैं। उनके भोजन में नशीले और जहर मिलाने की साजिश की जा रही है।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Fri, 23 Feb 2018 08:42 AM (IST)Updated: Sat, 24 Feb 2018 07:14 PM (IST)
तेजस्वी का बड़ा आरोप- खाने में जहर मिलाने की कोशिश कर रही सरकार
तेजस्वी का बड़ा आरोप- खाने में जहर मिलाने की कोशिश कर रही सरकार

पटना/मुजफ्फरपुर [जागरण टीम]। विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर गंभीर आरोप लगाये हैं। उन्‍होंने ट्वीट कर कहा कि फोन टैपिंग के बाद अब सर्किट हाउस तक में उनपर नजर रखी जा रही है। उनके खाने-पीने की चीजों में नशीले और विषैले पदार्थ (जहर) मिलाने की कोशिश की जा रही है। साथ-साथ सभास्थल तक जासूसी करवाई जा रही है। छवि बिगाड़ने और जानमाल का नुकसान पहुंचाने के कुचक्र रचे जा रहे हैं। मांझी ने इस पर पलटवार किया है।
तेजस्‍वी ने कहा कि नीतीश कुमार 'संविधान बचाओ न्याय यात्रा' को मिल रहे अपार जनसमर्थन से घबराकर बौखलाहट में है। नीतीश सरकार द्वारा गंभीर साज़िश की जा रही है। तेजस्‍वी ने कहा कि उनके भाई, मां, बहनों, जीजा व पिता के समधियों को भी नहीं छोड़ा जा रहा। सीबीआइ, ईडी व आइबी, सभी उनके परिवार के खिलाफ जांच कर रहे हैं, जबकि सृजन घोटाला, शौचालय घोटाला व अन्य की जांच नहीं हो रही है।
तेजस्‍वी ने कहा कि देश जानता है नीतीश कुमार अलोकतांत्रिक प्रवृति के नकारात्मक एवं अवसरवादी व्यक्ति है जो विरोधियो को निपटाने के लिए किसी भी स्तर तक जा सकते है। यह समझ मे नही आ रहा है एक 28 वर्ष के नौजवान ने उनका क्या बिगाड़ा है? उल्टा उन्होंने हमारे सहयोग से बहुमत प्राप्तकर जनादेश की डकैती की है।

loksabha election banner

इसके पहले गुरुवार को मुजफ्फरपुर के बोचहां के शर्फुद्दीनपुर हाई स्कूल परिसर में संविधान बचाओ, न्याय यात्रा के दूसरे चरण की अंतिम सभा में तेजस्वी ने कहा कि केंद्र के भाजपाई मंत्री अनंत हेगड़े का कहना है कि संविधान को खत्म करने के लिए ही भाजपा है। पिछले दिनों पटना व मुजफ्फरपुर में डेरा डालने वाले आरएसएस प्रमुख डॉ. मोहन राव भागवत आरक्षण खत्म करने की बात कह गए। अगर संविधान व आरक्षण खत्म हो गया तो गरीबों के लिए कुछ नहीं बचेगा।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए तेजस्‍वी ने कहा कि उन्होंने तो विदेशों से कालाधन लाने की बात कही थी, लेकिन अब तो सफेद धन बाहर भेजा जा रहा है। राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ 36 घोटाले के मामले हैं, लेकिन इनकी जांच नहीं हो रही। सुशील मोदी को निशाना बनाते हुए कहा कि सृजन घोटाला में उनका हाथ है। वे भी विजय माल्या व नीरव मोदी की तरह देश छोड़ सकते हैं। इसलिए उनका पासपोर्ट जब्त कर लिया जाना चाहिए।
तेजस्‍वी के इस बयान पर जीतराम मांझी ने कहा कि उन्‍हें कोई गलत जानकारी देकर भ्रम में डाल रहा है। यदि ऐसा कुछ है तो सरकार तेजस्‍वी की सुरक्षा सुनिश्चित करे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.