Move to Jagran APP

तेजप्रताप ने सुशील मोदी को घर में घुसकर मारने की दी धमकी, बोले अपशब्‍द

लालू यादव के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव ने उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी को घर में घुसकर मारने की धमकी दी है।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Wed, 22 Nov 2017 09:19 PM (IST)Updated: Thu, 23 Nov 2017 05:01 PM (IST)
तेजप्रताप ने सुशील मोदी को घर में घुसकर मारने की दी धमकी, बोले अपशब्‍द
तेजप्रताप ने सुशील मोदी को घर में घुसकर मारने की दी धमकी, बोले अपशब्‍द

पटना [जेएनएन]। राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजप्रताप यादव ने उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी को घर में घुसकर मारने की धमकी दी है। साथ ही आपत्तिजनक बातें कही।

loksabha election banner

तेज प्रताप ने औरंगाबाद की एक जनसभा में तेज प्रताप ने कहा कि सुशील मोदी ने अपने बेटे उत्कर्ष मोदी की शादी का निमंत्रण देने के लिए कॉल किया था। अगर वो हमको बुलाए तो हम वहीं पोल खोल देंगे। हमारी लड़ाई जारी है। हम नहीं मानेंगे।

इतना ही नहीं, तेजप्रताप ने मंच से कहा कि हम वार करेंगे और हम उसके घर में घुसकर मारेंगे। हम रुकने वाले नहीं है। हम शादी समारोह में ही सभा करेंगे, तोड़ फोड़ करेंगे और उसकी पोल खोलेंगे। जो मेहमान बुलाए होंगे, हम वहीं उनको बेइज्जत कर देंगे। हम दूसरा टाइप के व्यक्ति हैं. हम लालू यादव की तरह मुंह पर बोलने वाले आदमी हैं, मैं किसी से नहीं डरता हूं।

तेजप्रताप के बयान पर प्रतिक्रिया से बचते हुए सुशील मोदी ने कहा कि वह लालू एवं राबड़ी देवी को खुद भी फोन करके आमंत्रित करेंगे। राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता अलग चीज है। लालू ने अपनी सभी बेटियों की शादी में मुझे आमंत्रित किया था। पटना में हो दिल्ली में उनकी हर बेटी की शादी में मैं शामिल भी होता रहा हूं। सुशील मोदी ने कहा कि मैं उन्हें और राबड़ी देवी को व्यक्तिगत रूप से भी बेटे की शादी में शामिल होने का आग्रह करूंगा।
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.