Move to Jagran APP

सीबीआइ की छापेमारी के बाद तेज प्रताप यादव की हुंकार, यादव की ताकत से पूरा ब्रह्मांड डोलता है...

सीबीआइ की छापेमारी के बाद सियासी बयानबाजी चरम पर है। राजद और भाजपा एक-दूसरे पर वार-पलटवार में शामिल है। इस बीच लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर यादवों की ताकत और इतिहास की चर्चा की है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Sat, 21 May 2022 01:45 PM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 01:45 PM (IST)
सीबीआइ की छापेमारी के बाद तेज प्रताप यादव की हुंकार, यादव की ताकत से पूरा ब्रह्मांड डोलता है...
तेज प्रताप यादव का ट्वीट। फोटो-साभार ट्व‍िटर

पटना, आनलाइन डेस्‍क। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद (RJD Supremo Lalu Prasad) के पटना समेत कई अन्‍य ठिकानों पर सीबीआइ की छापेमारी के बाद सियासत खूब तेज हो गई है। राजद ने इसे भाजपा की साजिश बताते हुए वार किया है तो भाजपा ने भी कड़ा पलटवार किया है। लालू परिवार के कई सदस्‍यों ने इस कार्रवाई का विरोध किया है। लंदन में मौजूद तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) समेत उनके बड़े भाई तेजप्रताप (Tej Pratap Yadav), बहन रोहिणी (Rohini Acharya) आदि ने सीबीआइ की रेड को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। 

loksabha election banner

अब तेज प्रताप को याद आई यादवों की ताकत

तेज प्रताप ने छापेमारी के बाद ट्वीट कर सीबीआइ पर तंज कसा। कहा कि हम यदुवंशी, गाय पालने वाले लोग हैं। हमारे यहां बहुत सारा गोबर है, ले जाओगे क्‍या। शनिवार को भी उन्‍होंने एक ट्वीट किया है। इसमें उन्‍होंने यादवों की ताकत की चर्चा की है। भगवान श्रीकृष्‍ण के विराट स्‍वरूप की तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए तेज प्रताप ने लिखा है, यादव की ताकत से पूरा ब्रह्मांड डोलता है, ये हम नहीं हमारा इतिहास बोलता है। अंत में लिखा है जय यदुवंशी। इससे पहले तेज प्रताप ने छोटे भाई तेजस्‍वी के ट्वीट को भी रीट्वीट किया है जिसमें तेजस्‍वी ने लिखा है कि, सत्‍य व तथ्‍य का मार्ग वह अग्निपथ है जिसपर चलना कठिन है असंभव नहीं। उन्‍होंने अपनी ट्वीट में एक शेर भी लिखा, ऐ हवा कह दो दिल्‍ली के दरबारों से, नहीं डरा है नहीं डरेगा, लालू इन सरकारों से।  

शुक्रवार को सीबीआइ की टीम ने की छापेमारी 

मालूम हो कि शुक्रवार को सीबीआइ की अलग-अलग टीमों ने लालू प्रसाद यादव से जुड़े 17 ठिकानों पर एक साथ रेड की। पटना में राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास पर सीबीआइ की टीम करीब 10 घंटे तक जांच-पड़ताल करती रही। इस दौरान आवास के बाहर समर्थकों ने जमकर हंगामा किया। राजद के विधायक व कार्यकर्ता सड़क पर ही धरना पर बैठ गए। इधर कांग्रेस व वामदलों ने भी सीबीआइ की छापेमारी पर कड़ा हमला किया है। कहा है कि यह विरोधियों को परेशान करने की साजिश है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.