Move to Jagran APP

चैत्र नवरात्र में मां दुर्गा की शरण में तेज प्रताप, पटना में पूजा करते तस्‍वीर वायरल; लालू की जमानत के लिए मांगेंगे मन्‍नत

चैत्र नवरात्र के दौरान लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव मां दुर्गा की शरण में हैं। मां की पूजा करते उनकी तस्‍वीर वायरल हो गई है। इसके पहले वे कभी भगवान श्रीकृष्ण तो कभी भगवान भोलेनाथ की शरण में भी जाते रहे हैं।

By Amit AlokEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 11:27 AM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 11:27 AM (IST)
चैत्र नवरात्र में मां दुर्गा की शरण में तेज प्रताप, पटना में पूजा करते तस्‍वीर वायरल; लालू की जमानत के लिए मांगेंगे मन्‍नत
चैत्र नवरात्र के अवसर पर मां दुर्गा की पूजा में लीन तेज प्रताप यादव।

पटना, ऑनलाइन डेस्‍क। राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) की भक्ति का अंदाज हमेशा चर्चा में रहा है। वे कभी भगवान श्रीकृषण (Lord Sri Krishna) की पूजा करने उत्‍तर प्रदेश के वृंदावन जाते हैं तो कभी भगवान भोलेनाथ (Lord Shiva) की शरण में झारखंड के देवघर में दिखते हैं। इस बार चैत्र नवरात्र (Chaitra Navratra) के अवसर पर वे मां दुर्गा (Ma Durga) की शरण में हैं। तेज प्रताप यादव का मां दुर्गा की पूजा करते तस्‍वीर वायरल हो गई है। तेज प्रताप यादव पूजा के दौरान पिता व आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की चारा घोटाले (Fodder Scam) के मामले में जमानत (Bail) के लिए मन्‍नत मांगेंगे, ऐसे कयास लगाए जा रहे हैा। इसके पहले लालू की बेटी राहिणी आचार्य पिता की जमानत के लिए रमजान का रोजा रखने तथा नवरात्र की पूजा करने की बात कह चुकीं हैं।

loksabha election banner

मां दुर्गा की शरण में गए तेज प्रताप यादव

तेज प्रताप यादव इन दिनों मां दुर्गा की शरण में हैं। चैत्र नवरात्र के दौरान वे भक्तिभाव व विधि-विधान से माता की पूजा में लीन हैं। तेज प्रताप का भक्ति वाला अंदाज उनकी यूएसपी है। वे कभी भगवान शिव की पूजा करते दिखते हैं तो कभी भगवान श्रीकृष्‍ण की शरण में। कभी भगवान भोलेनाथ की नगरी देवघर जाते हैं तो कभी श्रीकृष्‍ण की नगरी वृंदावन। शिवरात्रि व जनमाष्‍टमी के अवसर पर तेज प्रताप भगवान शिव व भगवान श्रीकृष्‍ण की पूजा करना भी नहीं भूलते हैं। अब इसी की कड़ी में चैत्र नवरात्र के अवसर पर उन्‍होंने मां दुर्गा की पूजा शुरू की है।

पिता की जमानत के लिए करेंगे प्रार्थना

तेज प्रताप इस पूजा में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद की जमानत के लिए भी प्रार्थना करेंगे। विदित हो कि चारा घोटाला के दुमका कोषागार मामले में लालू प्रसाद यादव की जमानज याचिका पर रांची हाईकोर्ट में 16 अप्रैल को सुनवाई है। इसके पहले लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने पिता की जमानत के लिए रोजा रखने तथा नवरात्र की पूजा करने की बात कही है। इस बीच तेज प्रताप की मां दुर्गा की पूजा को भी इससे जोड़ा जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.