Move to Jagran APP

लालू के लाल तेज प्रताप का RSS पर बड़ा हमला, नीतीश-सिद्दीकी मुलाकात पर कही ये बात

सावन आते ही भगवान शंकर की वेशभूषा अपनाकर सुर्खियों में आने वाले राजद विधायक तेजप्रताप यादव ने उन्मादी भीड़ की हिंसा पर कही बड़ी बात। उन्‍होंने आरएसएस पर लगाया आरोप।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Wed, 24 Jul 2019 09:21 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jul 2019 07:11 PM (IST)
लालू के लाल तेज प्रताप का RSS पर बड़ा हमला, नीतीश-सिद्दीकी मुलाकात पर कही ये बात
लालू के लाल तेज प्रताप का RSS पर बड़ा हमला, नीतीश-सिद्दीकी मुलाकात पर कही ये बात

पटना, राज्य ब्यूरो। सावन आते ही भगवान शंकर की वेशभूषा अपनाकर सुर्खियों में आने वाले राजद विधायक तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने उन्मादी भीड़ की हिंसा (Mob Lynching) के लिए राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) और बजरंग दल को जिम्मेदार बताया है। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाएं बढ़ रही हैं। सरकार को इसे देखना चाहिए। तेजप्रताप बुधवार को अपने विधानसभा क्षेत्र महुआ में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। 

loksabha election banner

आरएसएस की तर्ज पर चार साल पहले धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ (डीएसएस) की स्थापना करने वाले तेज प्रताप अपने बयानों के कारण अक्सर सुर्खियों में रहते आए हैं। भीड़ की हिंसा का मुद्दा अभी देश में काफी चर्चा में है। कला, शिक्षा एवं चिकित्सा जगत से जुड़ी 49 हस्तियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर दोषियों को सख्त सजा देने की मांग की है। 

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े पुत्र ने बिहार के समसामयिक सियासी मुद्दों पर भी खुलकर बयान दिया। जदयू एवं राजद में गठबंधन की संभावनाओं से जुड़े सवाल पर तेज प्रताप ने कहा कि इसका फैसला सिर्फ राजद प्रमुख करेंगे। उनका जो भी फैसला होगा, वह सबको मान्य होगा। पिछले दिनों दरभंगा में राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मुलाकात को उन्होंने अनायास बताया।

तेज प्रताप ने कहा कि मुख्यमंत्री का दौरा उसी क्षेत्र में था, जहां के सिद्दीकी रहने वाले हैं। ऐसे में दोनों की मुलाकात हो गई होगी। राजद में अपनी भूमिका के सवाल पर तेज प्रताप ने कहा कि माता-पिता जो भी तय कर देंगे, मैं वैसा ही करूंगा। मैं सिर्फ इतना जानता हूं कि पार्टी को ऊंचाई पर ले जाना है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.