Move to Jagran APP

वृंदावन से दिल्‍ली पहुंचे तेजप्रताप, परिवार संग मनेगी मकर संक्रा‍ंति, विधान परिषद चुनाव पर दिया यह बयान

Bihar Politics अपने बयानों और गतिविधियों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद (RJD Supremo Lalu Prasad) के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) इस बार मकर संक्रांति (Makar Sankranti 2022) परिवार के साथ दिल्‍ली में मनाएंगे।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Fri, 14 Jan 2022 01:53 PM (IST)Updated: Fri, 14 Jan 2022 01:53 PM (IST)
वृंदावन से दिल्‍ली पहुंचे तेजप्रताप, परिवार संग मनेगी मकर संक्रा‍ंति, विधान परिषद चुनाव पर दिया यह बयान
तेजप्रताप यादव, तेजस्‍वी यादव एवं लालू प्रसाद। फाइल फोटो

पटना, आनलाइन डेस्‍क। Bihar Politics: अपने बयानों और गतिविधियों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद (RJD Supremo Lalu Prasad) के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) इस बार मकर संक्रांति (Makar Sankranti 2022) परिवार के साथ दिल्‍ली में मनाएंगे। वे पटना से दिल्‍ली जा भी चुके हैं। उनके माता-पिता, छोटे भाई तेजस्‍वी व उनकी पत्‍नी समेत कई सदस्‍य दिल्‍ली में हैं। ऐसे में तेजप्रताप भी वृंदावन से दिल्‍ली पहुंच गए हैं। दिल्‍ली पहुंचने पर उन्‍होंने मीडिया से बात की। बिहार के विधान परिषद चुनाव (Bihar MLC Election 2022) के संदर्भ में भी बयान दिया। उन्‍होंने बताया कि पिता जी की तबियत ठीक नहीं है। कोरोना भी है। इस कारण ज्‍यादा भीड़भाड़ नहीं करना है।  

loksabha election banner

बिहार सरकार पर भी साध दिया निशाना  

कुछ दिनों से वृंदावन में घूम रहे तेजप्रताप मकर संक्रांति पर दिल्‍ली पहुंचे हैं। उन्‍होंने कहा कि परिवार के सब लोग एकत्रित हैं तो हम भी यहां आ गए। बिहार में विधान परिषद चुनाव को लेकर उन्‍होंने कहा कि 24 सीटों पर अधिक से अधिक नौजवानों को मौका दिया जा रहा है। चुनाव की तैयारी तो हो ही रही है। कांग्रेस के साथ गठबंधन की बात पर उन्‍होंने कहा कि यह पार्टी हाईकमान के स्‍तर की बात है। उन्‍होंने इस दौरान बिहार सरकार पर भी हमला किया। कहा कि युवाओं को रोजगार चाहिए। लेकिन इस सरकार में उम्‍मीद करना बेवकूफी है। रोजगार तो मिला नहीं। 

मालूम हो कि सीटों को लेकर कांग्रेस से राजद का छत्‍तीस का आंकड़ा बना हुआ है। कांग्रेस जहां सात सीटों की डिमांड पर अड़ी है तो राजद चार सीटों पर संतोष करने को कह रहा है। इसको लेकर दोनों ओर से बयानबाजी भी खूब हो रही है। वहीं खरमास खत्‍म होने के बाद बिहार की राजनीति का एक नया स्‍वरूप देखने को मिल सकता है, इसको लेकर भी बयानबाजी तेज है। तेजप्रताप भी कह चुके हैं कि खरमास के बाद खेल होगा।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.