पटना, जेएनएन। अपने अंदाज व कारनामों के लिए चर्चा में रहने वाले राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) एक बार फिर चर्चा में हैं। भारतीय कम्‍युनिस्‍ट पार्टी (CPI) नेता कन्‍हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) की रैली की बाबत उन्‍होंने कहा कि बिहार में केवल एक ही कन्‍हैया है, जो कि वे हैं। इसके पहले उन्‍होंने पटना में 'तेज रफ्तार तेजस्‍वी सरकार' थीम पर बनी टी-शर्ट (T-Shirt) को लॉन्‍च किया तथा लस्‍सी (Lassi) पी कर 'लस्‍सी पीओ, नीतीश को हटाओ' का नारा (Slogan) दिया।

कन्‍हैया की रैली पर कहा- बिहार में केवल एक कन्‍हैया

लालू प्रसाद यादव के 'कन्‍हैया' तेज प्रताप यादव अपने कृष्‍ण भक्ति (Lord Krishna Worship) के लिए जाने जाते हैं। वे अाए दिन कृष्‍ण का रूप धर मुरली (Flute) बजाते दिखते रहे हैं। वे विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के महाभारत (Mahabharata) में अपने भाई तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) को 'अर्जुन' (Arjuna) बताते हुए खुद को उनका सारथी 'कृष्‍ण' (Krishna) कहते हैं। ऐसे में तेज प्रताप यादव से जब गुरुवार को आयोजित सीपीआइ नेता व जवाहरलाल नेहरू विवि छात्रसंघ (JNUSU) के पूर्व अध्‍यक्ष कन्‍हैया कुमार की रैली की चर्चा की गई तो उन्‍होंने कहा कि बिहार में केवल एक कन्‍हैया है।

'तेज रफ्तार तेजस्वी सरकार' थीम पर लॉन्‍च किया टी-शर्ट

इसके पहले बुधवार की शाम तेज प्रताप यादव ने पटना के खतान मार्केट (Khetan market) स्थित एक दुकान में 'तेज रफ्तार तेजस्वी सरकार' थीम पर बनाई गई टी-शर्ट को लॉन्‍च किया। उन्‍होंने बताया कि इस टी-शर्ट को पूरे राज्‍य में भेजा जाएगा। आरजेडी के समर्थक इसे पहनेंगे।

लस्‍सी पीकर 'लस्‍सी पीओ, नीतीश को हटाओ' का दिया नारा

इस अवसर पर उन्‍होंने कहा कि वर्तमान सरकार तांडव कर रही है। खासकर गरीब व नौजवान ठगे महसूस कर रहे हैं। अब इस सरकार बदलने का समय आ गया है। तेज प्रताप यादव ने इस दौरान समर्थकों के साथ एक लस्‍सी की दुकान पर जा पहुंचे। वहां उन्‍होंने लस्‍सी पी तथा लगे हाथ 'लस्‍सी पीओ, नीतीश को हटाओ' का नारा भी दे दिया।

Posted By: Amit Alok

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस