Move to Jagran APP

लालू के लाल तेज प्रताप ने फिर सबको चौंकाया, भाजपा एमएलसी से मांगा फाेन नंबर

राजद सुप्रीमो लालू के लाल तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर सबको चौंका दिया है। उन्‍होंने बुधवार को भाजपा एमएलसी से मोबाइल नंबर मांगा। इसे लेकर राजनीतिक कयासबाजी तेज है।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Wed, 17 Jul 2019 05:08 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jul 2019 10:13 PM (IST)
लालू के लाल तेज प्रताप ने फिर सबको चौंकाया, भाजपा एमएलसी से मांगा फाेन नंबर
लालू के लाल तेज प्रताप ने फिर सबको चौंकाया, भाजपा एमएलसी से मांगा फाेन नंबर

पटना [जेएनएन]। राजद सुप्रीमो लालू के लाल तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर सबको चौंका दिया है। चौंकाने वाला वाकया बुधवार को उस समय हुआ, जब वे विधान परिषद पहुंचे। तेज प्रताप ने भाजपा के वरीय नेता एमएलसी संजय मयूख से मोबाइल नंबर मांगा और भाजपा नेता ने बिना झिझक के नंबर दे दिए। दोनों में इस दौरान दुआ-सलाम भी हुआ। इस वाकये के बाद तेज प्रताप को मीडिया ने घेरा, लेकिन वे किसी को जवाब दिये बिना निकल पड़े। वहीं इस संबंध में भाजपा एमएलसी संजय मयूख ने भी मीडिया से कुछ नहीं कहा है। इसे लेकर राजनीतिक कयासबाजी तेज है। बता दें कि इसी तरह का वाकया 2017 में भी हुआ था, जब संजय मयूख ने तेज प्रताप को उपहार में पौधा दिया था।  उस समय भी चर्चा हुई थी। 

loksabha election banner

 

मिल रही जानकारी के अनुसार, नीतीश सरकार की ओर से राष्‍ट्रीय स्‍वयं सेवक संघ (आरएसएस) के लोगों की जांच कराए जाने संबंधी पत्र को लेकर बुधवार को बिहार का राजनीतिक माहौल पहले से ही गरम है। आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर चल रहा है। इसी बीच, भाजपा के एमएलसी संजय मयूख ने विधान परिषद में सरकार के पत्र पर सवाल पूछा और वे बाहर निकले। 

दूसरी आेर, संजय मयूख को बाहर निकलते देख तेज प्रताप यादव अचानक विधान परिषद की ओर चले गए और आगे पैदल जा रहे संजय मयूख को बुलाया और उनसे उनका मोबाइल नंबर मांगा। भाजपा नेता संजय मयूख ने भी बिना झिझक के उनके पास गए और अपना मोबाइल नंबर दे दिया। 

बताया जाता है कि इस दौरान भाजपा नेता संजय मयूख और राजद नेता तेज प्रताप यादव के बीच बातचीत हुई। दुआ-सलाम हुआ, फिर अपने-अपने रास्‍ते निकल गए। मीडिया को भनक मिली तो उसने तेज प्रताप को घेरा, लेकिन उनहोंने किसी को कुछ जवाब दिए बिना ही निकल गए। 

बहरहाल, अपनी राजनीतिक गतिविधियों से हमेशा छाए रहने वाले लालू के लाल तेज प्रताप एक बार चर्चा में आ गए हैं। भाजपा नेता से मोबाइल नंबर मांगे जाने को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। सब यही जानना चाह रहे हैं कि आखिर तेज प्रताप ने भाजपा नेता संजय मयूख से मोबाइल नंबर खुद क्‍यों मांगा? बता दें कि इसी तरह मार्च 2017 में संजय मयूख ने भी चौंकाया था, जब पौधा वितरण के दौरान उन्‍होंने तेज प्रताप को पौधा दिया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.