Move to Jagran APP

CM नीतीश को आया गुस्‍सा तो तेज प्रताप ने दी नसीहत, लोगों ने पूछा- पत्नी को घर से निकालते वक्‍त नहीं थी अक्ल?

बिहार विधान परिषद में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को एक आरजेडी एमएलसी पर गुस्‍सा आ गया। इसपर तेज प्रताप यादव टि्वटर पर उन्‍हें गुस्‍सा नहीं करने की नसीहत देकर ट्रोल हो रहे हैं। यूजर्स ने पूछा है कि पत्नी को घर से निकालते वक्‍त यह अक्ल कहां थी?

By Amit AlokEdited By: Published: Wed, 10 Mar 2021 07:18 AM (IST)Updated: Thu, 11 Mar 2021 11:43 PM (IST)
CM नीतीश को आया गुस्‍सा तो तेज प्रताप ने दी नसीहत, लोगों ने पूछा- पत्नी को घर से निकालते वक्‍त नहीं थी अक्ल?
नीतीश कुमार तथा ऐश्‍वर्या राय व तेज प्रताप यादव। फाइल तस्‍वीरें।

पटना, बिहार ऑनलाइन डेस्‍क। Tej Pratap Yadav News बिहार विधानमंडल के बजट सत्र (Bihar Legislature Budget Session) के दौरान मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) का गुस्‍सा चर्चा में है। विधान परिषद (Bihar Legislative Council) में नीतीश कुमार ने राष्‍ट्रीय जनता दल के विधान परिषद सदस्य सुबोध कुमार (RJD MLC Subodh Kumar) पर आपा खो दिया। मुख्‍यमंत्री ने कहा कि नियम का ज्ञान नहीं है, लेकिन बोले जा रहे हैं। सोमवार की इस घटना के बाद मंगलवार को आरजेडी विधायक विधानसभा में ब्लड प्रेशर (BP) नापने की मशीन लेकर पहुंच गए। तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने भी ट्वीट कर नीतीश कुमार को घेरा। लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने भी ट्वीट कर नीतीश कुमार को क्रोध नहीं करने की सलाह दी। इस ट्वीट पर यूजर्स ने तेज प्रताप को ट्रोल कर दिया है। उन्‍होंने पूछा है कि पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय (Aishwarya Rai) को घर से निकाले जाते वक्‍त तेज प्रताप का यह ज्ञान कहां था?

loksabha election banner

लड़ रहे तलाक का मुकदमा, पत्‍नी को घर से निकाला

विदित हो कि तेज प्रताप यादव ने शादी के छह महीने के भीतर ही पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय पर तलाक का मुकदमा (Tej Pratap Yadav Divorce Case) दायर कर दिया था। इसके बावजूद ऐश्‍वर्या ससुराल में ही रहतीं थीं। लेकिन एक दिन राबड़ी देवी (Rabri Devi) के सरकारी आवास के बाहर रोते हुए मिलीं ऐश्‍वर्या ने बताया कि सास राबड़ी देवी ने मारपीट कर उन्‍हें घर से निकाल दिया है। इस हाई वोल्‍टेज ड्रामा के दौरान ऐश्‍वर्या के लिए राबड़ी आवास के दरवाजे नहीं खुले। इसके बाद से वे अपने पिता चंद्रिका राय (Chandrika Rai) के साथ रहतीं हैं। तेज प्रताप व ऐश्‍वर्या के तलाक का मुकदमा अदालत में लंबित है।

नीतीश कुमार को दी गुस्‍सा नहीं करने की नसीहत

तो हम बात कर रहे थे मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को लालू के लाल तेज प्रताप यादव द्वारा गुस्‍सा नहीं करने की नसीहत की। तेज प्रताप यादव ने नीतीश कुमार को ट्वीट के माध्‍यम से कहा कि क्रोध एक ऐसा तेजाब है जो उस बर्तन का अधिक अनिष्ट करता है, जिसमें वह रखा होता है, न कि उसका, जिसपर वह डाला जाता है।

यूजर्स की मिलीजुली प्रतिक्रिया, अधिकांश कर रहे ट्रोल

तेज प्रताप यादव ने जब से यह ट्वीट किया है, यूजर्स की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है, लेकिन अधिकांश उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स उन्‍हें ऐश्‍वर्या राय को घर से निकालने तथा आरजेडी के प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह सहित कई बड़े नेताओं के अपमान की याद दिला दी है।

पत्‍नी को घर से निकालते वक्‍त कहां चली गई थी अक्‍ल?

टि्वटर हैंडल @Rajeevvbihar से राजीव राज लिखते हैं कि तेजू भैया ने अपनी पढ़ी-लिखी पत्नी को जब घर से निकाला, उस वक्त उनकी अक्ल क्या घास चरने चली गयी थी? आगे तंज कसा कि पता नहीं आप (तेज प्रताप यादव) अबला के लिए कौन सा तेजाब साबित हुए। इस ट्वीट के जवाब में टि्वटर हैंडल @SS70891465 से एक यूजर ने लिखा कि तेज प्रताप तो चारा खा कर पगुरी करने मे अक्‍ल खत्‍म कर देंगे। भैंस के आगे बीन बजाओ...भैया केवल पगुराय। ट्विटर हैंडल @pithwas से सुनील पिथवा तेज प्रताप को 'बुडबक' (मूर्ख) कहते हैं।

क्रोध में किया ऐश्वर्या का अपमान, क्‍या माफी मांगेंगे?

टि्वटर हैंडल @veerah22 से यूजर ने तेज प्रातप से पूछा है कि उन्‍हें भी भाभी को घर से निकालने से पहले ये सोचना चाहिए था। टि्वटर हैंडल @Deepak4IND से दीपक लिखते हैं कि उम्मीद है कि जिस क्रोध के कारण तेज प्रताप ने ऐश्वर्या का अपमान किया है, उसके लिए माफी मांगेंगे।

जगदानंद का पानी उतारते वक्त कहां थी यह बुद्धि?

टि्वटर हैंडल @Vivek_Sarwan से विवेक कुमार ने पूछा है कि तेज प्रताप की यह बुद्धि जगदानंद सिंह का पानी उतारते वक्त कहां चली गयी थी? क्रोध के वशीभूत होकर आरजेडी कार्यालय में दु:शासन बनकर खुलेआम उनकी इज्जत का चीरहरण किया था। टि्वटर हैंडल @lbsingh_aai से एलबी सिंह लिखते हैं कि क्रोध का यह तेजाब तो तेज प्रताप के पास बहुत है, जिसे उन्‍होेंने अपने वरिष्ठ नेताओं पर बहुत उड़ेला है। इसलिए ज्यादा शिक्षा नहीं दें।

समर्थन में भी कुछ यूजर्स, बोले- बुढ़ापे का क्रोध और बुरा

कुछ यूजर्स तेज प्रताप के साथ भी दिखे। टि्वटर हैंडल @amrendraCrjd से अमरेंद्र कुमार लिखते हैं कि चाचा (नीतीश कुमार) को आजकल बहुत क्रोध आ रहा है। अभी तो बहुत सारे घोटालों की चर्चा बाकी ही है। मुजफ्फरपुर में कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय में भी टेंडर घोटाला हुआ है। टि्वटर हैंडल @Sachin43088263 से सचिन कहते हैं कि तेज प्रताप बिलकुल सही बाेल रहे हैं। तेज प्रताप के समर्थन में यदुवंशी अशोक नीतीश कुमार पर तंज करते हैं कि बुढ़ापे का क्रोध और बुरा होता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.