Move to Jagran APP

बिहार के शेखपुरा में बड़ी वारदात, किशोरी से दुष्कर्म के बाद बेहोश होने पर नदी किनारे फेंका

शेखपुरा में बेखौफ बदमाशों ने एक किशोरी के साथ गंदा काम किया। वारदात के बाद बेहोशी की हालत में उसे नदी किनारे फेंक दिया गया।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 11:01 PM (IST)Updated: Thu, 06 Aug 2020 11:01 PM (IST)
बिहार के शेखपुरा में बड़ी वारदात, किशोरी से दुष्कर्म के बाद बेहोश होने पर नदी किनारे फेंका
बिहार के शेखपुरा में बड़ी वारदात, किशोरी से दुष्कर्म के बाद बेहोश होने पर नदी किनारे फेंका

शेखपुरा, जेएनएन। बिहार के शेखपुरा जिले में बड़ी वारदात सामने आई है। अरियरी थाना क्षेत्र के सनैया गांव में  किशोरी के साथ बदमाशों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। वारदात के बाद पीड़िता को  बेहोशी की हालत में नदी किनारे फेंक दिया। गुरुवार की देर शाम हुई घटना के बाद सूचना पर स्वजन किशोरी को नदी किनारे से उठाकर घर लाए। वारदात के बाद इलाके में तनाव का माहौल है। बेखौफ दरिंदों ने वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे दी है। 

loksabha election banner

पुलिस ने नहीं सुनी, थाने से लौटाया वापस

इस मामले में अरियरी थानाध्यक्ष ने स्वजनों से प्राथमिकी दर्ज करने का आवेदन लेने की बजाए पहले उसका इलाज कराने और फिर महिला थाने में जाकर प्राथमिकी दर्ज करने की बात कह उनके स्वजनों को लौटा दिया। मामाल जब उछला तो एसपी दयाशंकर ने थानाध्यक्ष के इस कार्य को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि आरोपितों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

अबतक दर्ज नहीं की जा सकी है मामले की एफआइआर

इस संबंध में जब अरियरी थानाध्यक्ष से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उनको सूचना मिली तो पुलिस टीम गांव गई और मामले की छानबीन भी की। इसके बाद स्वजनों को अस्पताल ले जाकर किशोरी का इलाज कराने के लिए कहा तथा महिला थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराने की बात कही। जबकि पुलिस अधीक्षक दयाशंकर ने कहा कि किसी भी थाने में आवेदन लेकर प्राथमिकी दर्ज की जा सकती है। थानाध्यक्ष को प्राथमिकी दर्ज करनी चाहिए थी। उन्होंने बताया कि पीड़िता के परिवार वालों ने सुबह आवेदन देने की बात कही है। परिवार से संपर्क कर प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है। इधर, किशोरी के साथ बदमाशों के दुष्कर्म पर इलाके में रोष है। लोगों का कहना है कि अपराध चरम पर है। घटना सीधे तौर पर पुलिस की शिथिलता के कारण हुई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.