पटना, जेएनएन। दशहरा महोत्सव में इसबार जमकर धमाल होगा। महोत्सव के दौरान श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में एक से बढ़कर एक फनकार सुर, ताल, लय और हास्य की महफिल सजाएंगे। कलश स्थापना यानि 29 सितंबर को सांस्कृतिक कार्यक्रम का आगाज मशहूर गायक तलत अजीज के तरानों से होगा। सांस्कृतिक कार्यक्रम का उद्घाटन उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी करेंगे।

शाम साढ़े छह बजे कार्यक्रम की शुरुआत होगी। 30 सितंबर को चर्चित गायिका अनुराधा पौडवाल के स्वर गूंजेंगे। सांस्कृतिक कार्यक्रम का दूसरा चरण चार और पांच अक्टूबर को होगा। चार अक्टूबर को श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में नवीन प्रभाकर और कुशोर भानुशाली हास्य का रस बिखेरेंगे। अपने हास्य रचनाओं से पटनाइटस को लोटपोट करेंगे। सांस्कृतिक कार्यक्रम के अंतिम दिन पांच अक्टूबर को लोक गायिका मालिनी अवस्थी का जलवा रहेगा। राजधानी वासी मालिनी के लोक गायन के साथ जमकर मस्ती कर सकेंगे।

सांस्कृतिक कार्यक्रम का आनंद लेने को पास से मिलेगा प्रवेश

दशहरा महोत्सव के सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आनंद लेने की इच्छा रखने वालों को प्रवेश पास लेना होगा। पास कार्यक्रम वाले दिन ही श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में दिन के ग्यारह बजे से दो बजे तक मिल सकेगा। पहले आओ पहले पाओ के आधार पर पास निर्गत किया जाएगा। सांस्कृतिक कार्यक्रम शाम में साढ़े छह से साढ़े नौ बजे तक होगा।

Posted By: Akshay Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप