Move to Jagran APP

नालंदा में ससुराल आए युवक की संदेहास्पद मौत, पत्नी ने कहा- नशे में आए थे घर; पिता बोले-साले ने दी थी मर्डर की धमकी

Bihar News बिहार के नालंदा में सुसराल आए युवक की संदेहास्पद मौत हो गई। इस घटना के बाद पत्नी ने कहा कि उसके पति नशे में घर आए और उल्टी करने लगे। वहीं मृतक के पिता का कहना है कि साले ने कुछ दिनों पहले मर्डर की धमकी दी थी।

By Rahul KumarEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 05:08 PM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 05:08 PM (IST)
नालंदा में ससुराल आए युवक की संदेहास्पद मौत, पत्नी ने कहा- नशे में आए थे घर; पिता बोले-साले ने दी थी मर्डर की धमकी
नालंदा में युवक की संदेहास्पद मौत। सांकेतिक तस्वीर

संवाद सूत्र, बिंद(नालंदा)। स्थानीय थाना क्षेत्र के सूरतपुर गांव में ससुराल आये युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। युवक की पहचान शेखपुरा जिला के कोरमा थाना क्षेत्र के गगौर निवासी बृजनंदन जमादार के 25 वर्षीय पुत्र कुंडल कुमार के रूप में हुई है। सोमवार की शाम वह सुरतपुर निवासी विष्णु जमादार के यहां ससुराल आया था। रात में ही उसकी अचानक तबियत बिगड़ गई और मौत हो गई। मृतक के पिता ने थाने में ससुराल वाले पर हत्या किए जाने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। युवक के पिता बृजनंदन जमादार ने कहा कि पांच दिन पहले  कुंडल साला के बेटी की शादी में शामिल होने के लिए गया था। शादी समारोह के दौरान साला से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी थी। उसी दौरान साले ने मारपीट कर जान से मार देने की धमकी दी थी।

loksabha election banner

शादी के बाद वह घर लौट आया। सोमवार को ससुराल पहुंचा तो सभी स्वजनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। वहीं सूरतपुर गांव में युवक की मौत पर लोगों में तरह -तरह की चर्चाएं हो रही है। कोई जहरीली शराब पीने से मौत होने की बात कह रहें है तो कोई जहर खाने से मौत होने की चर्चा कर रहें है। मृतक की पत्नी रानी देवी ने बताया कि पांच दिन पहले वह अपनी भतीजी की शादी समारोह में शामिल होने नेहर सूरतपुर आयी थी। सोमवार की शाम पति नशे में घर आये। खटिया पर कुछ देर बैठने के बाद अचानक उल्टी करने लगे। आनन-फानन में पड़ोसियों के सहयोग से इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया, जहां उनकी मृत्यु हो गई।

कुंडल की तीन साल पहले हुई थी शादी 

तीन साल पहले कुंडल की शादी सुरतपुर निवासी विष्णु जमादार की पुत्री से शादी हुई थी। युवक के डेढ़ साल का एक पुत्र रितेश कुमार है। युवक की अचानक हुई मौत के बाद पत्नी रानी देवी का रो रोकर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम कराकर स्वजन को सौंप दिया है। मृतक के पिता बृजनंदन जमादार ने 5 लोगों के खिलाफ हत्या करने का आरोप लगाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का सही पता चलेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.