Move to Jagran APP

सुशील मोदी ने चेताया, कहा- अटलजी का उपहास उड़ाना महंगा पड़ेगा कांग्रेस को

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने शुक्रवार को कांग्रेस पर जमकर हमला किया। उन्‍होंने कहा कि अटलजी का उपहास कांग्रेस को काफी महंगा पड़ेगा। बीजेपी पर फिर सत्‍ता में आएगी

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Fri, 12 Apr 2019 07:51 PM (IST)Updated: Fri, 12 Apr 2019 07:51 PM (IST)
सुशील मोदी ने चेताया, कहा- अटलजी का उपहास उड़ाना महंगा पड़ेगा कांग्रेस को
सुशील मोदी ने चेताया, कहा- अटलजी का उपहास उड़ाना महंगा पड़ेगा कांग्रेस को

पटना [राज्य ब्यूरो]। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि भाजपा नेतृत्व वाले एनडीए का जनाधार आज बिहार, यूपी सहित 20 राज्यों में काफी मजबूत हुआ है और 16 राज्यों में भाजपा की सरकार है, इसलिए सोनिया गांधी गलतफहमी में न रहें। 2004 में अटलजी की सरकार को दूसरा मौका न देने की जनता से जो चूक हुई, वह 2019 में हर्गिज नहीं दोहरायी जाएगी। पहले दौर के मतदान से हवा का रुख साफ हो गया है। उन्होंने कहा कि अटलजी का उपहास उड़ाना कांग्रेस को महंगा पड़ेगा।

prime article banner

मोदी ने कहा जैसे हमने डोकलाम में चीन को बता दिया कि यह 1962 का भारत नहीं, वैसे ही इस बार कांग्रेस को समझा देंगे कि यह 2004 की भाजपा नहीं है। उन्होंने कहा कि 15 साल में भाजपा न केवल दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी हो गई, बल्कि देश में पूर्वोतर, पश्चिम बंगाल और उड़ीसा से लेकर केरल तक पार्टी का प्रभाव बढ़ा। आज दलित, पिछड़ा, अतिपिछड़ा, किसान, महिला और युवाओं का हमें अपार समर्थन मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि रक्षा और विदेशी मामलों में ही नहीं, कश्मीर के अलगाववादियों और नक्सलियों के घरेलू मोर्चे तक हमारी सरकार ने बचाव की जगह घर में घुस कर मारने की जो नीति अपनायी, उसने लोगों का दिल जीत लिया।

मोदी ने कहा कि 2004 में यूपी-बिहार जैसे निर्णायक राज्यों में जहां हमारा संगठन कमजोर था, वहीं इन राज्यों में अब हमारी लोकप्रिय सरकारें हैं और कांग्रेस एक-एक सीट के लिए मोहताज है। आंध्र, महाराष्ट्र में कांग्रेस का किला ध्वस्त हो चुका है। सोनिया गांधी ने भारत रत्न वाजपेयी का उपहास करते हुए जो बयान दिया है, उसका जवाब जनता एनडीए सरकार को भारी बहुमत से सत्ता में लौटाकर देगी। अटलजी का उपहास उड़ाना महंगा पड़ेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK