पटना [जेएनएन]। होली की छुट्टी के बाद शुरू बिहार विधानसभा के बजट सत्र में सोमवार को शराबबंदी के मसले पर सवाल खड़ा किया गया तो उसका जवाब देते हुए उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि यदि बिहार में शराब आसानी से उपलब्ध है, तो वह राजद के विधायकों को चैलेंज करते हैं कि वह शराब खरीद कर दिखायें।
उन्होंने कहा कि राजद के विधायक मंगाकर दिखाएं की शराब कहां और कैसे मिल रही है? कानून में कड़े प्रावधान होने के बाद भी हत्या और बलात्कार जैसी घटनाएं होती हैं। शराबबंदी के बाद कुछ लोग ऐसे हैं, जो कानून को अपने हाथों में लेते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। सरकार इन चीजों पर ध्यान देने का काम कर रही है।
बता दें कि विपक्षी विधायकों ने सवाल उठाते हुए कहा कि बिहार से सटे यूपी और झारखंड से बिहार में शराब आ रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को यह अपील करनी चाहिए कि यूपी और झारखंड में भी शराब बंदी हो।
वहीं, कुछ विरोधी दल के विधायकों ने यह भी आरोप लगाया कि बिहार में आसानी से शराब उपलब्ध है। पैसे देकर जहां भी चाहें, शराब खरीद सकते हैं और ले सकते हैं। प्रतिपक्ष के सदस्यों के आरोप के जवाब में बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कड़ा जवाब देते हुए राजद के विधायकों को चैलेंज किया।

 

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Kajal Kumari