Move to Jagran APP

नीतीश कुमार पर बरसे सुशील मोदी, बोले- तेजस्वी का नेतृत्व न जदयू स्वीकार करेगा, न बिहार की जनता

बिहार में भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने बुधवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आपके किसी दूसरे दल के नेता को उत्तराधिकारी घोषित करने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। बिहार की जनता इसे स्वीकार नहीं करेगी।

By Raman ShuklaEdited By: Yogesh SahuPublished: Wed, 08 Feb 2023 10:46 PM (IST)Updated: Wed, 08 Feb 2023 10:46 PM (IST)
नीतीश कुमार पर बरसे सुशील मोदी, बोले- तेजस्वी का नेतृत्व न जदयू स्वीकार करेगा, न बिहार की जनता
नीतीश कुमार पर बरसे सुशील मोदी, बोले- तेजस्वी का नेतृत्व न जदयू स्वीकार करेगा, न बिहार की जनता

राज्य ब्यूरो, पटना। राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार ने भले ही तेजस्वी यादव को अपना उत्तराधिकारी घोषित कर दिया है, लेकिन उन्हें न उनकी पार्टी स्वीकार करेगी और न बिहार की जनता लालू-राबड़ी के उस डरावने दौर में लौटना चाहेगी।

loksabha election banner

भाजपा नेता सुशील मोदी ने कहा कि लोग उस दौर को आज भी नहीं भूले हैं, जब हत्या, दुष्कर्म, फिरौती के लिए अपहरण और लूटपाट की घटनाएं आम हुआ करती थीं, लेकिन विकास ठप था। बाजार शाम को ही अपराधियों के डर से बंद हो जाया करते थे।

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को देखते ही लोगों को वह दौर याद आ जाता है कि जब सड़कें जर्जर थीं, गांव लालटेन युग के अंधेरे में थे और शहरों को बमुश्किल 10 घंटे बिजली मिलती थी। मोदी ने कहा कि जनता ने लालू-राबड़ी परिवार और नीतीश कुमार को 15-15 साल देकर देख लिया है। अब 2025 में या जब भी विधानसभा के चुनाव होंगे, जनता भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार को एक मौका अवश्य देगी। अगला मुख्यमंत्री भाजपा का होगा।

बिहार में प्रशासनिक अराजकता : विजय सिन्हा

विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता विजय सिन्हा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की महत्वाकांक्षा और अहंकार की वजह से बिहार में राजनीतिक अस्थिरता और प्रशासनिक अराजकता व्याप्त है। जनादेश के साथ अब सीएम नीतीश कुमार जनता का भी अपमान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाने का प्रयास कर रहे हैं।

वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार को भ्रष्टाचारियों के हवाले करने के लिए बेचैन हैं। मुख्यमंत्री जी किसी दूसरे दल के नेता को आपके द्वारा उत्तराधिकारी घोषित कर देने से बिहार की जनता उसे स्वीकार नहीं कर लेगी। जब तक आप सत्ता में हैं, अधिकारी आपके गुलाम हो सकते हैं, बिहार की जनता नहीं। अगर आपको अपनी नेतृत्व क्षमता पर इतना ही गुमान है तो आपको तुरंत इस्तीफा देकर नया जनादेश लेना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.