पटना, राज्य ब्यूरो। उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा ने अगर वाकई अर्थव्यवस्था की चिंता की होती, तो यूपीए सरकार के कार्यकाल काल में हुए 10 लाख करोड़ के एनपीए घोटाले को रोकने के लिए भी उन्होंने कभी जुबान खोली होती और सरकारी बैंकों को खस्ताहाल होने से बचा लिया गया होता। प्रियंका उस समय शायद हरियाणा-राजस्थान में जमीन घोटाले में परिवार का साथ देकर पति-परिवार की इकॉनामी ठीक करने में लगी थीं। 

मोदी ने आज टवीट कर कहा कि चिदंबरम के बाद वाड्रा के जेल जाने की नौबत है, इसलिए अब प्रियंका को परिवार बचाने पर ध्यान देना चाहिए। देश की अर्थव्यवस्था मजबूत हाथों में है और जल्द ही तेजी लाने के चौतरफा उपाय रंग दिखायेंगे। 

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि वर्ष 2030 तक भारत में 2.6 करोड़ हेक्टेयर बंजर भूमि को उपजाऊ बनाया जाएगा। हरियाली मिशन पर काम करने से 2015-17 के बीच पेड़-जंगल के दायरे में 8 लाख हेक्टेयर की वृद्धि हुई। 

मोदी ने कहा बिहार में ग्रीन कवर बढ़ाने के लिए इस साल डेढ़ करोड़ पेड़ लगाये जा रहे हैं। राज्य में 2 अक्टूबर से जल-जीवन-हरियाली अभियान  विधिवत शुरू होगा। उन्होंने कहा कि भावी पीढ़ी के लिए प्रकृति, धरती और जीवन की गुणवत्ता सुनिश्चित करना भी देशभक्ति है। 

Posted By: Rajesh Thakur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप