पटना, राज्य ब्यूरो। उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के मास्‍टर स्‍ट्रोक से उन लोगों का मास्टर प्लान फेल हो गया, जो भाजपा-जदयू गठबंधन में फूट डालकर सत्ता पाने की फिराक में लगे थे। अमित शाह के वक्‍तव्‍य से विपक्ष धराशायी हो गया है। मोदी ने कहा कि बिहार में यह उपचुनाव उस समय हो रहा है, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन में धारा 370 को समाप्त करने जैसे कई बड़े फैसले हुए और बिहार सरकार के हरियाली मिशन के काम लोगों के सामने आए।  

उन्होंने कहा उपचुनाव में दूसरी तरफ वे लोग हैं, जो कश्मीर मुद्दे को अंतरराष्ट्रीय बनाने की नापाक कोशिश में पाकिस्तान का साथ देने वाले बयान दे रहे हैं। मोदी ने कहा जो लोग कोसी की बाढ़, चमकी बुखार और जल जमाव के समय जनता के नेटवर्क एरिया से बाहर दिल्ली में अज्ञातवास कर रहे थे, वे अब किस मुंह से वोट मांगने के लिए घूम रहे हैं। 

इसके पहले सुशील मोदी ने गुरुवार को कई जिलों में चुनावी सभाओं को भी संबोधित किया। उन्‍होंने राजद पर करार प्रहार करते हुए कहा कि लालू शासन अब कोई नहीं चाहता है। उनहोंने कहा कि लोकसभा चुनाव की तरह उपचुनाव में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर कायम हैं। 

Posted By: Rajesh Thakur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप