पटना, राज्य ब्यूरो । बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद चारा घोटाला के दोष सिद्ध अपराधी हैं। जिनके राज में अलकतरा घोटाला हुआ, उनके डीएनए में अनियमितता, कानून का उल्लंघन और भ्रष्टाचार समाया हुआ है। पार्टी ने बेरोजगारी हटाओ यात्रा के लिए ऐसी हाईटेक बस बुक की जो बीपीएल कार्डधारी के नाम है, लेकिन पैसा राजद विधायक का लगा है। बस के जरिए अतिपिछड़ा समाज के व्यक्ति को फंसाने की कोशिश की गई। वे युवाओं की बेरोजगारी नहीं, सत्ता में वापसी कर अपनी बेरोजगारी दूर करना चाहते हैं। 

राजद नेता के साथ ही उन्होंने दूसरे ट्वीट में कांग्रेस पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी गरीबी हटाओ का नारा देकर सत्ता पाई थी, लेकिन उसने गरीबी दूर करने वाले कोई काम नहीं किए। कांग्र्रेस के राज में गैस कनेक्शन के लिए पैरवी करानी पड़ती थी, जबकि प्रधानमंत्री मोदी की सरकार ने बिना पैरवी-बिचौलिए नौ करोड़ गरीबों को मुफ्त गैस कनेक्शन दिए।

उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस अमीरों के फोन कॉल पर करोड़ों रुपये का कर्ज बांट कर बैंकों को खोखला करती रही, जबकि हमारी सरकार ने 38 करोड़ गरीबों के बैंक खाते खुलवाए। बिहार में जिनके राज में गरीबों को रोजी-रोटी के लिए पलायन करना पड़ा, उनके वारिस अब बेरोजगारी हटाओ यात्रा निकाल कर जनता को धोखा देना चाहते हैं। 

Posted By: Rajesh Thakur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस