Move to Jagran APP

सुशील मोदी का राजद सुप्रीमो पर बड़ा हमला, कहा- लालू यादव चारा घोटाले का दोष सिद्ध अपराधी

बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद चारा घोटाला के दोष सिद्ध अपराधी हैं। उनके डीएनए में भ्रष्‍टाचार समाया हुआ है।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Sun, 16 Feb 2020 10:01 PM (IST)Updated: Sun, 16 Feb 2020 10:42 PM (IST)
सुशील मोदी का राजद सुप्रीमो पर बड़ा हमला, कहा- लालू यादव चारा घोटाले का दोष सिद्ध अपराधी
सुशील मोदी का राजद सुप्रीमो पर बड़ा हमला, कहा- लालू यादव चारा घोटाले का दोष सिद्ध अपराधी

पटना, राज्य ब्यूरो । बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद चारा घोटाला के दोष सिद्ध अपराधी हैं। जिनके राज में अलकतरा घोटाला हुआ, उनके डीएनए में अनियमितता, कानून का उल्लंघन और भ्रष्टाचार समाया हुआ है। पार्टी ने बेरोजगारी हटाओ यात्रा के लिए ऐसी हाईटेक बस बुक की जो बीपीएल कार्डधारी के नाम है, लेकिन पैसा राजद विधायक का लगा है। बस के जरिए अतिपिछड़ा समाज के व्यक्ति को फंसाने की कोशिश की गई। वे युवाओं की बेरोजगारी नहीं, सत्ता में वापसी कर अपनी बेरोजगारी दूर करना चाहते हैं। 

loksabha election banner

राजद नेता के साथ ही उन्होंने दूसरे ट्वीट में कांग्रेस पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी गरीबी हटाओ का नारा देकर सत्ता पाई थी, लेकिन उसने गरीबी दूर करने वाले कोई काम नहीं किए। कांग्र्रेस के राज में गैस कनेक्शन के लिए पैरवी करानी पड़ती थी, जबकि प्रधानमंत्री मोदी की सरकार ने बिना पैरवी-बिचौलिए नौ करोड़ गरीबों को मुफ्त गैस कनेक्शन दिए।

उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस अमीरों के फोन कॉल पर करोड़ों रुपये का कर्ज बांट कर बैंकों को खोखला करती रही, जबकि हमारी सरकार ने 38 करोड़ गरीबों के बैंक खाते खुलवाए। बिहार में जिनके राज में गरीबों को रोजी-रोटी के लिए पलायन करना पड़ा, उनके वारिस अब बेरोजगारी हटाओ यात्रा निकाल कर जनता को धोखा देना चाहते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.