Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Death News: CM नीतीश कुमार ने जताया शोक, घटना से स्‍तब्‍ध हैं शॉटगन-सोनाक्षी

Sushant Singh Rajput Death News सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर बिहार में शोक-संवदनाओं का तांता लगा हुआ है। सीएम नीतीश व तेजस्‍वी यादव सहित कई लोगों ने शोक व्‍यक्‍त किया है।

By Amit AlokEdited By: Published: Sun, 14 Jun 2020 05:31 PM (IST)Updated: Mon, 15 Jun 2020 11:35 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Death News: CM नीतीश कुमार ने जताया शोक, घटना से स्‍तब्‍ध हैं शॉटगन-सोनाक्षी
Sushant Singh Rajput Death News: CM नीतीश कुमार ने जताया शोक, घटना से स्‍तब्‍ध हैं शॉटगन-सोनाक्षी

पटना, जेएनएन। Sushant Singh Rajput Death News: बिहार के निवासी बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई में सुसाइड कर लिया। उनके सुसाइड से बिहार में गम का माहैल है। घटना पर शोक संवेदनाओं का सिलसिला जारी है। घटना पर बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने शोक जताया तो बिहार की बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सोनाक्षी सिन्‍हा तथा उनके पिता बिहारी बाबू शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने भी कहा कि उन्‍हें घटना से सदमा लगा है।

loksabha election banner

सीएम नीतीश कुमार बोले: आत्‍मा को शांति दें भगवान

बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर संवेदना व्‍यक्‍त करते हुए उनकी आत्‍मा की शांति के लिए प्रार्थना की। उन्‍होंने कहा कि सुशांत ने कम समय में ही अपनी पहचान बनाई थी।

अभिनेता के असामयिक निधन से सदमे में तेजस्‍वी यादव

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने कहा कि वे सुशांत के निधन से सदमे में हैं। उनके पास लंबा व शानदार सफर शेष था, लेकिन उन्‍होंने हम सबसें को पहले ही छोड़ देने का फैसला किया। उनका जीवन भले ही छोटा रहा, पर उपलब्धियों कम नहीं। ।

पासवान ने कहा: स्‍वजनों को मिले दुःख सहने की शक्ति

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने अपने शोक संदेश में कहा है कि हिंदी फिल्म जगत के युवा और प्रतिभाशाली अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन की दुखद खबर से वे आहत हैं। उन्होंने काफी कम समय में अपनी अद्भुत अभिनय क्षमता से बॉलीवुड में ऊंचा मुकाम हासिल किया था। पासवान ने शोक व्‍यक्‍त करते हुए इश्‍वर से प्रार्थना की कि वे स्‍वजनों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

बहुत दूर जाना था, बहुत जल्‍दी चले गए: रविशंकर प्रसाद

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने अपने शोक संदेश में कहा कि उन्‍हें एक साल पहले सुशांत से राष्‍ट्रपति भवन में अपने शपथ ग्रहण समारोह में हुई मुलाकात याद है। उन्‍हें बहुत दूर जाना था, लेकिन बहुत जल्‍दी चले गए।

सुशांत के शोकाकुल पिता से मिलने पहुंचे पप्‍पू यादव

घटना की सूचना पाकर जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्‍पू यादव पटना में उनके पिता से मिलने पहुंचे। उन्‍होंने शोकाकुल पिता को सांत्‍वना दी। उन्‍होंने कहा कि इस घटना की सीबीआइ जांच होनी चाहिए। सुशांत सुसाइड नहीं कर सकता। पूर्व सांसद व सुशांत के परिवार से जुड़ीं लवली आनंद ने भी कहा कि घटना दुखद, लेकिन अविश्‍वसनीय है।

घटना से स्‍तब्‍ध हैं बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सोनाक्षी सिन्‍हा

बिहार की रहने वाली व बॉलीवुड अभिनेत्री व बिहारी बाबू शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की बेटी सोनाक्षी सिन्‍हा भी स्‍तब्‍ध हैं। अपने ट्वीट में उन्‍होंने सुशांत के निधन पर शोक व्‍यक्‍त करते हुए उनकी आत्‍मा की शांति की प्रार्थना की है।

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने बताया फिल्‍म जगत के लगा गहरा आघात

बॉलीवुड एक्‍टर शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने कहा कि सुशांत एक युवा, प्रतिभाशाली व चमकते सितारे थे। वे बिहार से थे। उनका निधन दिल तोड़ने वाला है। यह खबर पूरे फिल्‍म जगत के लिए गहरा आघात है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.