Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput-Rhea Chakraborty: प्यार-शादी का ख्वाब, फिर क्यों सुशांत ने चुन ली मौत

Sushant Singh Rajput-Rhea Chakraborty सुशांत और रिया लिव इन रिलेशन में रहते थे और नवंबर में दोनों की शादी होनेवाली थी। लॉकडाउन में दोनों का झगड़ा हुआ था सुशांत ने सुसाइड कर लिया।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 22 Jun 2020 08:51 AM (IST)Updated: Tue, 23 Jun 2020 09:59 AM (IST)
Sushant Singh Rajput-Rhea Chakraborty: प्यार-शादी का ख्वाब, फिर क्यों सुशांत ने चुन ली  मौत
Sushant Singh Rajput-Rhea Chakraborty: प्यार-शादी का ख्वाब, फिर क्यों सुशांत ने चुन ली मौत

पटना, जेएनएन।  Sushant Singh Rajput Death News : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद  उनकी आत्महत्या की एक-एक परत अब खुलने लगी है। सुशांत और रिया (Rhea Chakraborty) दोनों काफी समय से लिव इन में रह रहे थे। रिया चक्रवर्ती ने पुलिस पूछताछ में माना है कि उनकी और Sushant Singh Rajput की लड़ाई हुई थी और उसी के बाद उन्होंने सुशांत का घर छोड़ा था। सुशांत और रिया दोनों लंबे समय तक लिव - इन में रहे। यह भी पक्का हो गया है कि दोनों इसी साल नवंबर में शादी करने वाले थे। रिया ने पुलिस पूछताछ में ये सारी बातें बतायी हैं।

prime article banner

'इंडिया टाइम्स' ने सूत्रों के हवाले से मिली खबर में लिखा है 'रिया ने मान लिया है कि वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ ही उनके घर में रहा करती थीं। दोनों साथ रहने के लिए नया घर भी देख रहे थे क्योंकि इनकी शादी इस साल नवंबर में होने वाली थी।'

झगड़ा हुआ था ब्रेकअप नहीं 

रिया को फोन भी पुलिस ने जब्त किया और उसकी पूरी स्कैनिंग हुई। फोटो और वीडियो तक पर रिया से सवाल - जवाब हुए। जब पुलिस ने पूछा कि क्या उनका सुशांत की आत्महत्या से पहले उनका ब्रेकअप हो गया था तो रिया ने कहा कि उन्होंने एक झगड़े के बाद सुशांत के कार्टर रोड वाले घर को छोड़ दिया था। बता दें कि यह सब लॉकडाउन के बीच ही हुआ।

सूत्रों का यह भी कहना है कि दोनों में झगड़ा जरूर हुआ हो लेकिन बातचीत बंद नहीं हुई थी। रिया ने उनकी बातचीत के मैसेज भी पुलिस को दिखाए हैं। कहा जाता है कि सुशांत हर रात सोने से पहले रिया से बात करते ही थे।

 महेश भट्ट ने रिया को कहा था-दूर रहो सुशांत से

यह पूरा मामला क्या था और इसका सुशांत की आत्महत्या से क्या लेना - देना था इस पर बात की है महेश भट्ट की टीम की राइटर Suhrita Sengupta ने, जो 'नेशनल हेराल्ड इंडिया डॉट कॉम' की एक खबर में पढ़े जा सकते हैं। इस खबर में सुहरिता ने बताया है 'महेश भट्ट ने सुशांत की बिगड़ती दिमागी हालत के बारे में कह दिया था कि ये तो परवीन बाबी वाला मामला है। उन्होंने सुशांत की गर्लफ्रेंड Rhea chakraborty को उनका घर छोड़ने की सलाह दी थी।'

सुशांत की आत्महत्या के मामले में बिहार में एक और याचिका दायर

बिहार की एक अदालत में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में शनिवार को एक याचिका दायर की गई है, जिसमें उनकी पूर्व महिला मित्र रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या के लिये उकसाने का आरोप लगाया गया है।

मुजफ्फरपुर के पताही इलाके के निवासी कुंदन कुमार ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मुकेश कुमार के समक्ष यह याचिका दायर की है, जिसपर 24 जून को सुनवाई होगी। पटना में जन्मे सुशांत की आत्महत्या के मामले में बिहार के मुजफ्फरपुर में सीजेएम की अदालत के समक्ष दायर यह दूसरी याचिका है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.