Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Death: सुसाइड या मर्डर-मचा है बवाल, कह रहे लोग-वो एेसा नहीं कर सकता

Sushant Singh Rajput Death सुशांत की हत्या या आत्महत्या को लेकर बवाल मचा है। एक तरफ सोशल मीडिया यूजर्स ने इसमें गृहमंत्री अमित शाह से गुहार लगायी है। सीबीआइ जांच की मांग भी हो रही

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 01 Jul 2020 08:45 AM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2020 07:45 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Death: सुसाइड या मर्डर-मचा है बवाल, कह रहे लोग-वो एेसा नहीं कर सकता
Sushant Singh Rajput Death: सुसाइड या मर्डर-मचा है बवाल, कह रहे लोग-वो एेसा नहीं कर सकता

पटना, जेएनएन। Sushant Singh Rajput Suicide Case: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 15 दिन हो गए हैं। अब सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने देश के गृहमंत्री अमित शाह से मदद की गुहार लगाई है तो वहीं सिने अभिनेता शेखर सुमन ने भी कहा है कि बॉलीवुड में माफियावाद, गिरोहबाजी और विशेष सिंडिकेट सक्रिय है। वह नहीं चाहता कि कोई बाहरी वहां एकाधिकार हासिल करे, रहे तो उसकी शर्तों पर रहे।इन संदर्भों में सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआइ से करानी जानी चाहिए, ताकि सच्चाई सामने आ सकेे।

loksabha election banner

शेखर सुमन ने कहा-बिना सुसाइड नोट डाले कोई आत्महत्या कैसे कर सकता है

शेखर सुमन ने साफ किया कि सुशांत सिंह की मौत रहस्यमय परिस्थितियों में हुई है और इसके कई प्रमाण भी मिले हैं। लोग भी कह रहे हैं कि सुशांत बहादुर थे, प्रतिभाशाली थे, आखिर बिना सुसाइड नोट डाले कोई व्यक्ति आत्म हत्या कैसे कर सकता है?  

उन्होंने कहा कि शानदार सफलता के बाद भी उन्हें किसी ने प्रोत्साहित नहीं किया। उल्टे उनकी सुनियोजित तरीके से फिल्में छीन ली गयी थीं, अवार्ड तक नहीं दिये गये। इसके अलावा कई अन्य कारण भी हो सकते हैं, जिससे सुशांत सिंह व्यथित हों। इसलिए उनके इस मामले की सीबीआइ जांच करायी जानी चाहिए।

तेजस्वी ने कहा-सीबीआइ की जांच जरूरी है

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि सुशांत ने बिहार का मान बढ़ाया था, इसलिए हर बिहारवासी उनसे लगाव महसूस करता है और चाहता है कि उनकी मौत की वजह सामने आये, ताकि कोई दूसरा प्रतिभाशाली युवा सुशांत सिंह की तरह जान न गंवाये। उन्होंने कहा कि इस मामले में , मैं शेखर सुमन के साथ हूं।

सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा- सुशांत की हत्या हुई है, जांच हो

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून  अपने घर में फांसी लगा ली थी, जिसे देख ये मामला आत्महत्या का ही बताया जा रहा है। लेकिन सुशांत के फैंस ये मानने को ही तैयार नहीं हैं कि उन्होंने आत्महत्या की है, उनका मानना है कि उनका किसी ने मर्डर किया है। 

सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पहले ही विकिपीडिया अपडेट हो गया था। 14 जून की सुबह 9 से 9:30 बजे के बीच ही सुशांत के विकिपीडिया पेज पर यह अपडेट कर दिया गया था कि उन्होंने सुसाइड कर लिया है। जबकि सुशांत के सुसाइड की खबर 14 जून को दोपहर 1 से 2 बजे के बीच आई थी।

सुशांत की आ गयी विसरा रिपोर्ट 

 सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट मंगलवार को सामने आ चुकी है और इस रिपोर्ट में बताया गया कि सुशांत सिंह के शरीर में किसी भी तरह के संदिग्ध रसायन या जहर नहीं पाया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.