Move to Jagran APP

सुशांत की मौत से पटना में फूटा गुस्सा, सलमान-करण की फिल्मों के बहिष्कार का ऐलान

राजधानी में अलग-अलग जगहों पर युवाओं ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर आक्रोश का इजहार किया। इस दौरान बॉलीवुड में गुटों को समाप्त करने को लेकर बहस होती रही।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Wed, 17 Jun 2020 08:27 AM (IST)Updated: Wed, 17 Jun 2020 12:18 PM (IST)
सुशांत की मौत से पटना में फूटा गुस्सा, सलमान-करण की फिल्मों के बहिष्कार का ऐलान
सुशांत की मौत से पटना में फूटा गुस्सा, सलमान-करण की फिल्मों के बहिष्कार का ऐलान

पटना, जेएनएन। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर राजधानी में अलग-अलग जगहों पर युवाओं ने अपने आक्रोश का इजहार किया। कुम्हरार विकास मंच, अखिल भारतीय अपराध विरोधी मोर्चा व युवा संगठन की ओर से कदमकुआं और आयकर गोलंबर पर बॉलीवुड अभिनेताओं का पुतला दहन किया गया।

loksabha election banner

गुटों को करना होगा समाप्त

पटना विश्वविद्यालय छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष आशीष सिन्हा ने फिल्म जगत में तैयार हो रहे गुटों को समाप्त करने एवं सीबीआइ जांच कराने की मांग की है। अखिल भारतीय अपराध मोर्चा की ओर से राठौर सुशांत एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष धनवंत सिंह राठौर ने पीएम को पत्र लिखकर सिने जगत के कलाकार सुशांत की मौत की सीबीआइ जांच कराने की मांग की है।

मनीष कुमार ने आक्रोश मार्च के बाद आयकर गोलंबर पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर करण जौहर का पुतला फूंक अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच कराने की मांग की। राजीवनगर में शाम पांच बजे रोड नंबर एक के पास सैकड़ों युवाओं ने मंगलवार को अभिनेता सलमान खान, करण जौहर का पुतला फूंका। आक्रोशित युवाओं का कहना था कि जबतक दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी तबतक बिहार में ऐसे लोगों की फिल्मों को नहीं चलने देंगे। युवाओं ने सुशांत के घर के पास रोड नंबर छह के पास कैंडल जलाकर अपनी श्रद्धाजंलि अर्पित की।

सोशल मीडिया पर दिनभर 'नेपोटिज्म' पर बहस

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सोशल मीडिया पर दो दिनों से चर्चा चल रही है। पहले तो उनको श्रद्धांजलि देने वाली की भीड़ दिख रही थी, फिर धीरे-धीरे लोग उनके मौत के कारणों पर ही सवाल उठने लगे। सन्नी ने अपने पोस्ट में सुशांत की मौत को हत्या बताते हुए सलमान खान और करण जौहर की फिल्मों के विरोध पर जोर दिया। वहीं अपने पोस्ट में सिमरन ने परिवारवाद पर चोट करते हुए कहा कि सुशांत किसी फिल्मी परिवार से नहीं आता था, इसलिए उनको इतनी परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं अनुपमा ने अपनी पोस्ट में सुशांत की मानसिक स्थिति पर चर्चा की। कहा- हमें करण जौहर और सलमान खान जैसे स्टार की फिल्मों को देखना बंद कर देना चाहिए। वहीं एक वीडियो पोस्ट सौरभ ने पोस्ट किया है जिसमें सुशांत खुद नेपोटिज्म पर बाद कर रहे थे, वहीं उसके बाद उन्होंने लिखा की सुशांत खुद इस बात को जानते थे कि वो 'नेपोटिज्म' का शिकार हो गए हैं। वहीं इंस्टाग्राम और ट्विटर पर भी दिनभर सुशांत से जुड़ीं बातें ही चलती रहीं। उनकी तस्वीरों के साथ ही स्टेज शो के वीडियो भी वायरल होते रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.