Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Death: सुशांत की मौत में दिशा सालियान सुसाइड का पेंच, पटना पुलिस खोलेगी राज

Sushant Singh Rajput Death सुशांत अपनी पूर्व सेक्रेट्री दिशा की सुसाइड के बाद काफी डरे हुए थे। इसके बाद ही रिया सुशांत के घर से चली गई थी। ऐसा क्‍यों हुआ यह अभी तक रहस्‍य है।

By Amit AlokEdited By: Published: Sun, 02 Aug 2020 12:46 PM (IST)Updated: Mon, 03 Aug 2020 02:05 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Death: सुशांत की मौत में दिशा सालियान सुसाइड का पेंच, पटना पुलिस खोलेगी राज
Sushant Singh Rajput Death: सुशांत की मौत में दिशा सालियान सुसाइड का पेंच, पटना पुलिस खोलेगी राज

पटना, जेएनएन। Sushant Singh Rajput Death: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पहुंची पटना पुलिस की जांच की सूई अब सुशांत की मौत से छह दिन पीछे के घटनाक्रम की ओर भी घूम रही है। पटना पुलिस की पूछताछ में ऐसी बातें सामने आई हैं, जिसके बाद सुशांत की पूर्व सेक्रेटरी दिशा सालियान की मौत से जुड़ी जानकारी हासिल करना जरूरी हो गया है। दिशा ने आठ जून को मलाड के जनकल्याण नगर में 14वीं मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया था। पटना पुलिस रविवार को उस बिल्डिंग में जाएगी, जहां दिशा की मौत हुई थी।

loksabha election banner

दिशा की मौत के बाद काफी डर गए थे सुशांत

पटना में सुशांत के पिता द्वारा पटना में दर्ज एफआइआर भी बताया गया है कि दिशा कर मौत के दिन ही रिया चक्रवर्ती सुशांत के घर से सारा सामान लेकर चली गई थी, साथ ही सुशांत का नंबर भी ब्लॉक कर दिया था। इसके बाद दिशा की खबरें सुर्खियों में आने के बाद सुशांत ने रिया से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन नंबर ब्लॉक होने के कारण बात नहीं हो पाई। सुशांत तब काफी डरे हुए थे। इसके बाद 14 जून को सुशांत ने सुसाइड कर लिया। अब पटना पुलिस दिशा के सुसाइड से 14 जून को सुशांत के सुसाइड तक की जानकारी जुटा रही है। पुलिस इस दौरान रिया की हर गतिविधि के बारे में भी जानकारी ले रही है।

आज दिशा की सोसायटी में पूछताछ करेगी पटना पुलिस

पटना पुलिस रविवार को दिशा सालियान के मलार स्थित उस बिल्डिंग में जा रही है, जहां उनकी मौत हुई थी। पुलिस की दो सदस्यीय टीम नजदीकी थाना से संपर्क कर दिशा मामले में हुई जांच के बारे में जानेगी। पुलिस उस सोसायटी की बिल्डिंग में रहने वाले कुछ लोगों से पूछताछ भी करेगी। दिशा के करीबियों से लेकर, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, मोबाइल डाटा और घटना के समय वहां कौन-कौन मौजूद था, फ्लैट में क्या हुआ था, इन सबकी जानकारी जुटाने के साथ ही पुलिस दिशा की मां का भी बयान ले सकती है। साथ ही मुंबई पुलिस से केस की कॉपी मांग सकती है।

क्‍या दिशा के सुसाइड में सुशांत को फंसाना चाहती थी रिया?

पटना पुलिस यह जानकारी भी जुटा रही है कि क्‍या दिशा के सुसाइड के केस में रिया चक्रवर्ती सुशांत को फंसाना चाहती थी? हालांकि, मुंबई पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक दिशा के परिवार वालों ने किसी पर शक नहीं जताया है। सुशांत को दिशा की मौत में फंसाए जाने का डर क्यों था, पटना पुलिस ने इस बिंदु पर भी जांच शुरू कर दी है। सुशांत के घर वालों का आरोप है कि रिया के पास सुशांत के इलाज के पेपर भी थे। इनके दम पर रिया धमकी दे रही थी कि वह कागजात मीडिया में देकर उसे मानसिक रूप से बीमार करार करवा देगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.