Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Death: पटना पुलिस ने खोजा रिया का ठिकाना, नोटिस भेज कर कहा- जांच में हेल्प करिए

Sushant Singh Rajput Death सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच में जुटी पटना पुलिस ने रिया चक्रवर्ती को नोटिस भेजकर जांच में सहयोग मांगा है। रिया पर पुलिस की नजर है।

By Amit AlokEdited By: Published: Sun, 02 Aug 2020 11:18 AM (IST)Updated: Mon, 03 Aug 2020 02:04 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Death: पटना पुलिस ने खोजा रिया का ठिकाना, नोटिस भेज कर कहा- जांच में हेल्प करिए
Sushant Singh Rajput Death: पटना पुलिस ने खोजा रिया का ठिकाना, नोटिस भेज कर कहा- जांच में हेल्प करिए

पटना, जेएनएन। Sushant Singh Rajput Death: सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही पटना पुलिस को लेकर यह बड़ी खबर है। पुलिस ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का पता लगा लिया है। पटना पुलिस ने रिया को नोटिस भेजकर जांच में सहयोग करने को कहा है। रिया फिलहाल पटना पुलिस से बच रहीं हैं। उन्‍होंने पटना पुलिस की जांच के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका भी दाखिल की है। बताया जा रहा है कि वे अग्रिम जमानत लेने की भी कोशिश में हैं।

loksabha election banner

पिता द्वारा दर्ज एफआइआर की जांच कर रही पटना पुलिस

विदित हो कि बीते 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत कर शव मुंबई स्थित उनके फ्लैट से मिला था। इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच से असंतुष्‍ट पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में एफआइआर दर्ज करा दी है। एर्ज एफआइआर में उन्‍होंने बेटे की गलफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ धन उगाही, ब्‍लैकमेल, प्रताड़ना व सुसाइड के लिए उकसाने सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं। पटना पुलिस इसी एफआइआर के आधार पर मामले की जांच के लिए मुंबई गई हुई है।

करीबियों व फिल्‍म जगत के लोगों से पूछताछ, बैंक खातों की जांच

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच को लेकर पटना पुलिस की टीम ने मुंबई में सुशांत की एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, दोस्‍त महेश शेट्टी, सुशांत के स्‍टाफ व अन्‍य करीबियों से पूछताछ की है। पटना पुलिस ने फिल्म निर्देशक रूमी जाफरी का भी बयान दर्ज किया है। बताया जाता है कि जाफरी सुशांत व रिया को साथ लेकर एक फिल्‍म बनाने वाले थे। पुलिस सुशांत की अंतिम फिल्‍म 'दिल बेचारा' की पूरी कास्‍ट से भी पूछताछ करने वाली है। फिल्म के निर्देशक से पूछताछ की जा चुकी है। पुलिस ने सुशांत के बैंक अकाउंट की भी जांच की है।

पुलिस फूंक-फूंक कर रख रही कदम, सही वक्‍त पर रिया से पूछताछ

सूत्र बताते हैं कि पुलिस को इस मामले में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ अहम सूबत मिले हैं। पुलिस रिया से भी पूछताछ करना चाहती है। इसके लिए उनके घर पर भी जा चुकी है, लेकिन वे नहीं मिलीं। पुलिस इस मामले में फूंक-फूंक कर कदम रख रही है। उसके अनुसार कुछ दिनों से लापता रिया के ठिकाने का पता लगा लिया गया है तथा उनपर पुलिस की नजर है। सही वक्‍त पर उनसे पूछताछ की जाएगी। एक पुलिस सूत्र के अनुसार पटना से किसी महिला पुलिस अधिकारी के मुंबई पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है। इसके बाद रिया से पूछताछ की जा सकती है। बिहार पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस बीच पुलिस ने रिया को नोटिस भेज कर जांच में सहयोग करने के लिए कहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.