Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत से भावनात्‍मक लगाव रखते नीलाेत्‍पल, कहा- रिया से कड़ी पूछताछ जरूरी

Sushant Singh Rajput Death Case सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में लेखक नीलाेत्‍पल मृणाल ने रिया से कड़ी पूछताछ को जरूरी बताया है। उनके अनुसार मामला अनके संदेहों से भरा है।

By Amit AlokEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 01:55 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 03:43 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत से भावनात्‍मक लगाव रखते नीलाेत्‍पल, कहा- रिया से कड़ी पूछताछ जरूरी
Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत से भावनात्‍मक लगाव रखते नीलाेत्‍पल, कहा- रिया से कड़ी पूछताछ जरूरी

पटना, जेएनएन। Sushant Singh Rajput Death Case: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत का मामला उनके पिता द्वारा बेटे की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Reha Chakravorty) के खिलाफ एफआइआर (FIR) दर्ज करने के बाद फिर गर्म है। इस मामले में राजनेताओं के अलावा कला-साहित्‍य जगत से जुड़े लोग भी अपनी राय रख रहे हैं। सुशांत से भावनात्‍मक लगाव रखने वाले लेखक नीलोत्‍पल मृणाल ने इस मामले में रिया चक्रवर्ती की भूमिका को संदिग्‍ध बताते हुए सुसाइड (Suicide) की थ्‍योरी पर भी संदेह जताया है। उन्‍होंने रिया से कड़ी पूछताछ को जरूरी बताया है।

loksabha election banner

बड़े संघर्षें में नहीं टूटे सुशांत, सुसाइड पर संदेह

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर लेखक नीलोत्पल मृणाल ने कहा कि कि सुशांत ने जीवन में बहुत संघर्ष किया। इस दौरान निराशा के कई दौर आए होंगे, लेकिन वे नहीं टूटे। उनके पास सफलता थी, धन भी था। जहां तक निजी जीवन की बात है, सबके जीवन में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। जो व्‍यक्ति बड़े संघर्षों में नहीं टूटा, वह छोटे निजी कारणों से टूट जाए, ऐसा नहीं लगता। ऐसे में सुसाइड की बात संदेह के घेरे मे आ जाती है।

मौत का कारणों को ले रिया से पूछताछ जरूरी

नीलोत्पल मृणाल कहते हैं कि इस मामले के पीछे पैसों या संपत्ति का विवाद हो सकता है। लालच का कोई अंत नहीं है। इसमें रिया का व्‍यवहार संदिग्‍ध रहा है। सुशांत के पिता उसपर धन उगाही व ब्‍लैकमेल आदि के गंभीर आराप लगा रहे हैं। ऐसे में पूरे मामले की जांच जरूरी है। रिया से कड़ी पूछताछ होनी चाहिए। इसमे जरूरी हो रिया को पटना भी बुलाया जाना चाहिए।

इस मामले की गंभीर जांच जरूरी

नीलोत्पल मृणाल कहते हैं यह मामला अपराध व समाज शास्‍त्र, दोनों से जुड़ा है। यह आभिजात्‍य वर्ग की कुत्सित मानसिकता को भी दर्शाता है। बड़ा सवाल यह है कि अंतिम दिनों में 'दिल बेचारा' की शूटिंग के दौरान हंसते रहने वाले सुशांत अचानक इतने कैसे टूट सकते हैं कि सुसाइड कर लें? वैसे भी सुसाइड के घटनास्‍थल व परिस्थितियों पर बहुत कुछ कहा जा चुका है। इस मामले की गंभीर जांच तो होनी ही चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.