पटना, जेएनएन। Sushant Singh Rajput Death Case: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) के मामले में उनका परिवार सीबीआइ जांच (CBI Investigation) की स्थिति से असंतुष्‍ट दिख रहा है। सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने कहा है कि वे सीबीआइ जांच की गति व उसकी दिशा से संतुष्‍ट नहीं हैं। जांच गलत दिशा मे जाती प्रतीत हो रही है। सारा ध्‍यान ड्रग (Drug) की ओर दिया जा रहा है। जबकि, दिल्‍ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान (Delhi AIIMS) के डॉक्‍टर ने उनसे कहा है कि सुशांत की मौत गला घोंटने (Strangulation) के कारण हुई।

14 जून को मुंबई ds फ्लैट में मृत पाए गए थे सुशांत

विदित हो कि सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। इस मामले में सुशांत के पिता ने पटना में बेटे की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सहित कुछ अन्‍य लोगों के खिलाफ एफआइआर (FIR) दर्ज कराई। बाद में मामला सीबीआइ (CBI) को ट्रांसफर कर दिया गया। जांच के क्रम में मामले में ड्रग व मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल भी सामने आए। इसक बाद इस जांच में अब प्रवर्तन निदेशालय (ED) व नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) भी लगे हैं।

पिता के वकील ने जांच की गति को लेकर जताया असंतोष

सुशांत की मौत की सीबीआइ जांच पर प्रतिक्रिय देते हुए उनके पिता के वकील केके सिंह ने कहा कि वे नहीं जानते कि जांच किस दिशा में आगे बढ़ रही है। सीबीआइ ने आज तक जांच को लेकर कर मीडिया को कुछ नहीं बताया। उन्‍होंने जांच की गति को लेकर असंतोष जताया।

परिवार को लग रहा कि गलत दिशा में जा रही है जांच

विकास सिंह ने कहा कि सुशांत के परिवार को लग रहा है कि जांच गलत दिशा में जा रही है। सारा ध्‍यान ड्रग एंगल की ओर है। जबकि, एम्‍स के एक डॉक्‍टर ने उन्‍हें बताया है कि सुशांत की मौत गला घोंटने से हुई। विकास सिंह ने कहा कि शुक्रवार को दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्‍मा प्रकाश व रकुलप्रीत सिंह को पूछताछ के लिए बलाया गया। करियमा को यानिवार को भी बुलाया गया है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस