Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Case: FIR के बाद CBI का पहला बड़ा कदम, आज दर्ज करेगी पिता का बयान

Sushant Singh Rajput Case सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआइ आज उनके पिता केके सिंह का बयान दर्ज करेगी। इसके बाद जांच आगे बढ़ेगी।

By Amit AlokEdited By: Published: Mon, 10 Aug 2020 02:09 PM (IST)Updated: Mon, 10 Aug 2020 03:26 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Case: FIR के बाद CBI का पहला बड़ा कदम, आज दर्ज करेगी पिता का बयान
Sushant Singh Rajput Case: FIR के बाद CBI का पहला बड़ा कदम, आज दर्ज करेगी पिता का बयान

पटना, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआइ जांच शुरू हो चुकी है। इस सिलसिले में सीबीआइ आज पहला बड़ा कदम उठा रही है। सीबीआइ आज सुशांत के पिता केके सिंह का बयान दर्ज करेगी। इस मामले में बतौर वादी पहला बयान उनका ही लिया जा रहा है।

prime article banner

विदित हो कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत बीते 14 जून को मुंबई स्थित उनके फ्लैट में हो गई थी। मुंबई पुलिस की जांच से असंतुष्‍ट उनके पिता ने पटना में इसकी एफआइआर दर्ज करा दी। इस एफआइआर के आधार पर जांच के लिए मुंबई गई बिहार पुलिस की टीम को वहां विरोध झेलना पड़ा। स्थिति को देखते हुए सुशांत के पिता ने सीबीआइ जांच की मांग रखी, जिसके आधार पर बिहार सरकार ने इसकी सिफारिश कर दी और केंद्र सरकार ने उसे स्‍वीकार कर लिया।

इसके बाद मामले की जांच के लिए गठित सीबीआइ की टीम ने गुरुवार को रिया चक्रवर्ती समेत छह लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) भी मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से अलग मामला दर्ज कर अपनी जांच कर रहा है। ईडी ने आज रिया व उनके परिवार को पूछताछ के लिए बुलाया है। माना जा रहा है कि  सुशांत के पिता के बयान को दर्ज करने के बाद सीबीआइ भी रिया समेत सभी आरोपितों से जल्‍दी ही पूछताछ करेगी।

Sushant Singh Rajput Case: शिवसेना के नेता Sanjay Raut का बड़ा बयान, पिता की दूसरी शादी से खुश नहीं थे Sushant – Watch Video


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.