Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Case: बाेले बिहार के लाेग- झूठा है तेरा प्‍यार रिया, खुद को बचाने को परिवार पर लगा रही आरोप

Sushant Singh Rajput Case रिया द्वारा एक चैनल के इंटरव्‍यू में सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर लगाए गए आराेपों पर बिहार में जबरदस्‍त आक्रोश है। लोग रिया को विषकन्‍या तक कह रहे।

By Bihar News NetworkEdited By: Published: Fri, 28 Aug 2020 01:06 PM (IST)Updated: Fri, 28 Aug 2020 09:07 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Case: बाेले बिहार के लाेग- झूठा है तेरा प्‍यार रिया, खुद को बचाने को परिवार पर लगा रही आरोप
Sushant Singh Rajput Case: बाेले बिहार के लाेग- झूठा है तेरा प्‍यार रिया, खुद को बचाने को परिवार पर लगा रही आरोप

पटना, जेएनएन। Sushant Singh Rajput Case :   अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया (Riya Chakraborty) चक्रवर्ती का एक चैनल पर इंटरव्‍यू को लेकर बिहार में बवाल है। सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई व छातापुर विधायक नीरज कुमार सिंह ' बबलू ' , पैतृक गांव में स्‍वजनों, उनके बचपन के दोस्‍त और मोहल्‍लेवासियों ने रिया चक्रवर्ती द्वारा सुशंत के परिवार पर लगाए गए  आरोपों के प्रति जबरदस्‍त आक्रोश है। सबने एक सुर में रिया के आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि रिया का प्‍यार झूठा था। वो प्‍लांटेड विषकन्‍या थी। जब सुशांत को उसके परिवार से दूर नहीं कर सकी तो हत्‍या करवा दी। लोगों ने रिया चक्रवर्ती को पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत के पैतृक गांव के दौरे की तस्‍वीरें देख लेने की सलाह दी है। पटनाइट्स ने कहा है कि रिया पर लग रहे आरोपों और सीबीआइ जांच से घबराकर रिया लोगों को इमोशनल ब्‍लैकमेल करना चाह रही है।

loksabha election banner

विषकन्‍या ही है रिया

सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई व छातापुर के विधायक नीरज कुमार सिंह ' बबलू ' ने कहा है कि  रिया चक्रवर्ती ने प्री-प्‍लांड (Pre planned) योजना के तहत सुशांत को प्‍यार के जाल में फंसाकर उसकी हत्‍या करवाई है। वह प्‍लांटेड विषकन्‍या है। जोर देते हुए कहा वह विषकन्‍या ही है तभी तो सुशांत सिंह के परिवार पर झूठे आरोप लगा रही है। विषकन्‍याओं का काम ही होता है पुरुष को उसके परिवार से अलग करना। सुशांत सिंह राजपूत का अपने परिवार से कितना लगाव था इसे पिछले साल की तस्‍वीरों में देखा जा सकता है, जब वे अपने ननिहाल आए थे। उनका यहां चार दिन रुकने का प्‍लान था। इस बीच लगातार रिया के फोन आ रहे थे। उसी के दबाव के कारण सुशांत तीन दिन में ही वापस लौट गए ।

मनगढंत बातें बोल रही रिया, दोषी को जल्‍द सजा मिले

सुशांत के बचपन के दोस्‍त विशाल राजपूत ने कहा कि सुशांत को मैं बचपन से जानता था। वो अपने परिवार से कभी अलग-थलग नहीं रहे। कुछ मीडिया यह प्रायोजित कार्यक्रम चला रहे हैं। रिया झूठी हैं। सीबीआइ जांच से घबराकर लोगों को इमोशनल ब्लैकमेल करना चाह रही है। रिया अपना किरदार निभा रही है । खुद को सही साबित करने के लिए कोई भी चाल चल सकती है।  हमारी बस यही मांग हैं कि जल्द से जल्द दोषियों को सजा मिले। सुशांत सिंह के चाचा देव कुमार सिंह ने कहा सुशांत के जाने के बाद से हम सब काफी दुखी है। मगर रिया को देखिए इस तरह के झूठे इंटरव्‍यू दे रही है। उसके चेहरे पर सुशांत के जाने का लेश मात्र भी गम नहीं दिख रहा। सुशांत सिहं के पटना के राजीव नगर स्थित घर के मोहल्‍ले की रहनेवाली शिवानी झा ने कहा कि रिया खुद को इनोसेंट साबित करने के लिए सुशांत के परिवार पर आरोप लगा रही है। ईडी ने जो ड्रग्‍स डीलिंग का खुलासा किया है , वो क्‍या है? वो ब्‍लेम सुशांत के परिवार पर डालना चाहती है। पहले सोशल मीडिया पर खुद सीबीआइ जांच की मांग कर रही थी और जब केस सीबीआइ के पास चला गया है तो वो बेचैन होकर झूठे बयान दे रही है। मोहल्‍ले के ही अभिषेक सिंह ने कहा कि हम सालों से सुशांत और उनके परिवार को जान रहे है। रिया ने जो भी बात मीडिया के सामने कही है वह मनगढंत है। वो विक्टिम कार्ड खेल रही है। हमें देश की न्याय व्यवस्था पर पूरा विश्वास है, जो दोषी है उसे सजा जरूर मिलेगी । आशा सिंह ने कहा कि चोर बोले जोर से रिया ने इसी बात का प्रमाण दिया है। अगर वो सही थी तो इतने दिनों से कहां थी।  सच तो हम सब को पता है इसलिए हम यहीं बोलेगें की रिया अगर तुम दोषी हो तो जेल जरूर जाओगी

रिया ने कहा था, सपने में आए सुशांत, मीडिया के सामने बात रखने को कहा

बता दें कि एक चैनल को दिए इंटरव्‍यू में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया ने स्‍वीकार किया कि दोनों दंपती की तरह रहते थे। यह भी माना कि सुशांत के परिवार के साथ उसके संबंध अच्छे नहीं थे। हालांकि, उसने सुशांत को परिवार से दूर करने की बात को निराधार बताया। कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यंमत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे से कभी नहीं मिली। मीडिया के सामने आने को लेकर रिया ने अजीब बात कही। उसने कहा कि सुशांत ने सपने में आकर उससे ऐसा करने के लिए कहा है।

सुशांत की मौत भी डिप्रेशन के कारण हुई थी

रिया ने कहा कि सुशांत के पिता ने उनकी मां को तब छोड़ दिया था जब वह कम उम्र के थे। वह अपनी मां से बहुत प्यार करते थे। उनके डिप्रेशन की एक वजह यह भी थी। सुशांत की मां को भी डिप्रेशन था, जिसकी वजह से उनकी मौत हुई थी। मेरी जिंदगी में आने पहले सुशांत अपने पिता से पांच साल से नहीं मिले थे। ऐसा नहीं है कि वह 24 घंटे डिप्रेस रहते थे। दिसंबर में डॉ. चावड़ा के इलाज से काफी हद तक ठीक हो गए थे। वे मैसेज भी मेरे पास हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.