Move to Jagran APP

Bihar Crime: पटना में लगातार दूसरे दिन सुसाइड, लेडी डॉक्टर के बाद अब MBA के छात्र ने की खुदकुशी

पीएमसीएच की डॉक्टर के बाद गुरुवार को एकबार फिर खुदकुशी की खबर सामने आई है। फुलवारीशरीफ की किसान कॉलोनी में मैनेजमेंट के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना पर पहुंची फुलवारीशरीफ थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 11:14 AM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 04:23 PM (IST)
Bihar Crime: पटना में लगातार दूसरे दिन सुसाइड, लेडी डॉक्टर के बाद अब MBA के छात्र ने की खुदकुशी
पटना में गुरुवार को लगातार दूसरे दिन खुदकुशी की खबर सामने आई है।

पटना, जेएनएन। राजधानी में बुधवार को पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (पीएमसीएच) की डॉक्टर के बाद गुरुवार को एकबार फिर खुदकुशी की खबर सामने आई है। फुलवारीशरीफ की किसान कॉलोनी में चंद्रगुप्त प्रबंधन संस्थान के एमबीए छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान नरेश कुमार के पुत्र 22 वर्षीय विक्की कुमार के रूप में हुई। नालंदा के रहुई बीघा प्रखंड के उतरनावां गांव का मूल निवासी विक्की नरेश कुमार का एकलौता बेटा था। सूचना पर पहुंची फुलवारीशरीफ थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। 

loksabha election banner

चंद्रगुप्त प्रबंधन संस्थान से एमबीए कर रहा था छात्र

मिली जानकारी के अनुसार नालंदा निवासी नरेश कुमार अपनी पत्नी और एक बेटा-बेटी के साथ फुलवारीशरीफ की किसान कॉलोनी में रहते हैं। नरेश की पत्नी एक निजी क्लीनिक में नर्स हैं, जबकि बेटा विक्की कुमार चंद्रगुप्त प्रबंधन संस्थान में एमबीए प्रथम सेमेस्टर का छात्र था। बताया जाता है कि बुधवार की रात विक्की की नर्स मां हॉस्पिटल गई थीं और बहन दूसरे कमरे में सोयी थी। इसी दौरान एमबीए छात्र ने पंखे के चुल्ले में गमछे के सहारे फांसी लगा ली।

सुबह नहीं खुला कमरा तो तोड़ा गया दरवाजा

गुरुवार की सुबह जब विक्की का कमरा नहीं खुला तो उसकी बहन ने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़वाया। अंदर का माजरा देखकर सभी सन्न रह गए। कमरे के अंदर विक्की की लाश पड़ी थी जबकि पंखा टूटकर नीचे गिरा हुआ था। सूचना मिलने पर पहुंची फुलवारीशरीफ थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। विक्की की मौत से स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। विक्की ने आत्महत्या क्यों की ? ये अभी साफ नहीं हो सका है।

पीएमसीएच के हॉस्टल में मिला था महिला डॉक्टर का शव

पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (पीएमसीएच) के कस्तूरबा हॉस्टल में बुधवार की सुबह महिला डॉक्टर का शव मिला था। मृतका की पहचान 32 वर्षीय डॉक्टर शिवांगी गुप्ता के रूप में हुई है। वह एनएमसीएच के एनेस्थीसिया विभाग में सीनियर रेजीडेंट थीं। पीरबहोर के थानाध्यक्ष रिजवान अहमद ने बताया कि शव बेड पर पड़ा था। पास में एक इंजेक्शन व मृतका का मोबाइल भी मिला पड़ा था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.