Move to Jagran APP

पटना के फिल्मी क्रिमिनल, कागज में धमकी के साथ भेज दिया कारतूस का खोखा

पालीगंज प्रखंड क्षेत्र में रंगदारी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

By Edited By: Published: Sun, 06 Jan 2019 01:53 AM (IST)Updated: Sun, 06 Jan 2019 11:27 AM (IST)
पटना के फिल्मी क्रिमिनल, कागज में धमकी के साथ भेज दिया कारतूस का खोखा
पटना के फिल्मी क्रिमिनल, कागज में धमकी के साथ भेज दिया कारतूस का खोखा
पटना, जेएनएन। पटना के क्रिमिनल भी फिल्मी हैं। इनका धमकी देने का अंदाज भी औरों से जुदा है। ये कागज में संदेश लिखकर भेजते हैं और उसके साथ खोखा भी। शनिवार को बदमाशों ने पुलिस को चुनौती देते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कार्यालय सह आवास के सामने घरहरा गाव स्थित सुधा दुग्ध शीतक केन्द्र के सुपरवाइजर चंद्रिका प्रसाद सिंह के पास कागज में कारतूस का खोखा लपेट कर भेजे जाने का मामला प्रकाश में आया है। बदमाशों ने पर्चा में सुपरवाइजर को जान मारने की धमकी दी है।
पर्चे में लिखी है दुग्ध उठाने की बात
घटना के बाद शीतक केन्द्र के कर्मियों में डर का माहौल है। चंद्रिका सिंह ने बताया कि पर्चा के माध्यम से देवरिया से मसौढ़ी तक की समितियों का दुग्ध उठाव 25 जनवरी से करने की बात कही है। अगर ऐसा नहीं किया गया तो गोली मारकर हत्या करने की बात कही है। तीन जनवरी को ही पर्चा एवं कारतूस का खोखा मिलने के बाद पीड़ित सुपरवाइजर ने पालीगंज थाने एवं डीएसपी मनोज पांडेय से शिकायत भी की थी। लेकिन, दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पालीगंज थानेदार अरुण कुमार सिंह ने बताया कि सुपरवाइजर को धमकी दी गयी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
गिरफ्तारी के लिए आंदोलन पर उतरे व्यवसायी
आलू व्यवसायी अशोक गुप्ता को रंगदारी नहीं देने पर गोली मारने एवं दुग्ध शीतक केन्द्र के सुपरवाइजर चंद्रिका प्रसाद सिंह को हत्या की धमकी दिये जाने से व्यवसायी नाराज हैं। शनिवार की देर शाम पालीगंज के व्यवसायियों ने शिव मंदिर के प्रागण में बैठक की। बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि 10 जनवरी तक अपराधियों की पहचान कर कार्रवाई नहीं करती है, तो 11 जनवरी से पूरा बाजार अनिश्चितकाल के लिए बंद रख कर पुलिस के खिलाफ विरोध प्रकट किया जाएगा।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.