Move to Jagran APP

राजधानी पटना के पॉश इलाके में छात्र नेता को मारी गोली, हालत गंभीर

राजधानी पटना के पॉश इलाके में बाइकर्स गैंग का खौफ को खत्म करने में पुलिस विफल साबित हो रही है। चाय दुकान पर बैठे छात्रनेता को सरेशाम बाइकर्स गैंग के लड़कों ने गोली मार दी।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Wed, 17 Jan 2018 10:49 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jan 2018 11:17 PM (IST)
राजधानी पटना के पॉश इलाके में छात्र नेता को मारी गोली, हालत गंभीर
राजधानी पटना के पॉश इलाके में छात्र नेता को मारी गोली, हालत गंभीर

पटना [जेएनएन]। राजधानी के पॉश इलाके बोरिंग रोड में बाइकर्स गैंग का खौफ को खत्म करने में पुलिस विफल साबित हो रही है। बुधवार को बोरिंग रोड के सहदेव महतो मार्ग मोड़ के समीप एक चाय दुकान पर बैठे छात्र नेता अंकुर शर्मा को सरेशाम बाइकर्स गैंग के लड़कों ने गोली मार दी। इसके बाद हमलावर हवाई फायरिंग करते फरार हो गए। अंकुर को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर है। पुलिस आरोपितों की पहचान का दावा कर रही है।

loksabha election banner

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक अंकुर सहित कई लड़के-लड़कियां दुकान के बाहर खड़े होकर चाय पी रहे थे। तभी दो बाइक सवार चार बदमाश आए और पिस्टल निकाल अंकुर को गोली मार दी। गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़ा। भागने के क्रम में बदमाशों ने दो राउंड हवाई फायरिंग भी की। घटना के समय मौके पर काफी भीड़ थी। सड़क पर अफरातफरी मच गई।

पेट में अटकी गोली 

गोली की आवाज सुनकर थाने के एएसआइ नरेश मंडल और डॉल्फिन मोबाइल संख्या सात की टीम मौके  पर पहुंच गई। लहूलुहान हालत में अंकुर को पीएमसीएच भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी है। गोली उसके पेट में अटक गई है।

जमानत पर छूटा है आरोपित 

इधर, एसके पुरी थाने की पुलिस ने हमलावरों की पहचान करने का दावा कर लिए जाने का दावा किया है। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार के मुताबिक गोली चलाने वाला फुलवारीशरीफ निवासी शानू खान था, जो हाल में जेल से जमानत पर छूटा है।

एएन कॉलेज का छात्र है अंकुर

मूलरूप से सिवान जिले के घरौंदा थानान्तर्गत हरेलालपुर गांव का रहने वाला अंकुर शर्मा (25 वर्षीय) एएन कॉलेज से स्नातकोत्तर की पढ़ाई कर रहा है। वह मगध विश्वविद्यालय छात्र संघ की ओर से बीडी कॉलेज का प्रतिनिधि भी बताया जाता है। अंकुर यहां पिता प्रमोद शर्मा, मां और छोटी बहन के साथ पुनाइचक मोहल्ले में रहता है। उसके पिता निजी स्कूल में शिक्षक हैं। घटना की जानकारी पाकर पिता और बहन अस्पताल पहुंचे थे।

कहीं शुभांकर के नाम की तो नहीं थी गोली

थाना पुलिस की मानें तो शानू खान कार से चाय दुकान के पास आया। वहां शुभांकर सरकार, अंकुर सहित अन्य लड़के एक साथ खड़े थे। शानू ने शुभांकर पर गोली चलाई, जो अंकुर को लग गई। वहीं अंकुर ने हमलावरों की पहचान करने से इन्कार किया है। उसका कहना है कि वह अकेले चाय पीने के लिए गया था। उसके पास कौन लड़के थे, इसकी जानकारी उसे नहीं है। थाना पुलिस शानू को स्विफ्ट कार पर सवार बताया रही है, जबकि अंकुर के मुताबिक हमलावर बाइक पर था। चश्मदीद लोगों ने भी बाइक सवार बदमाशों की बात कही है।

डीआइजी के आदेश की उड़ गई धज्जियां

पिछले साल अक्टूबर में डीआइजी राजेश कुमार ने शहर के कुछ इलाकों में नियमित गश्ती करने का आदेश दिया था। उनमें एक चिन्हित स्थल सहदेव महतो मार्ग मोड़ पर स्थित कुलहड़ चाय दुकान भी है, क्योंकि वहां रात तक लोगों की भीड़ लगती है।

हालांकि डीआइजी का आदेश एसके पुरी थाना पुलिस के लिए बेमानी साबित हुआ। तीन महीने में उस मोड़ पर मारपीट की कई घटनाएं हो चुकी हैं। असलहा प्रदर्शन भी हुआ है। लगभग सौ मीटर की दूरी पर बसावन पार्क के समीप गोलीबारी भी हुई थी। इसके बाद भी स्थानीय पुलिस की नींद नहीं खुली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.