Move to Jagran APP

राज्य स्तरीय क्रिकेट बालक अंडर-17: पटना ने अरवल को सात विकेट से हराया Patna News

राज्य स्तरीय क्रिकेट बालक अंडर-17 टूर्नामेंट के दूसरे दिन पटना ने अरवल को सात विकेट से पराजित किया।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 21 Nov 2019 08:22 AM (IST)Updated: Thu, 21 Nov 2019 08:22 AM (IST)
राज्य स्तरीय क्रिकेट बालक अंडर-17: पटना ने अरवल को सात विकेट से हराया Patna News
राज्य स्तरीय क्रिकेट बालक अंडर-17: पटना ने अरवल को सात विकेट से हराया Patna News

पटना, जेएनएन। सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में बुधवार को राज्य स्तरीय क्रिकेट बालक अंडर-17 टूर्नामेंट के दूसरे दिन पटना ने अरवल को सात विकेट से पराजित किया। अरवल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

loksabha election banner

अरवल की टीम निर्धारित 20 ओवर में 82 रन पर ऑलआउट हो गई। इसमें बल्लेबाज आदित्य आनंद ने 18 और अगस्तुनंद ने 17 रन बनाए। पटना के गेंदबाज अनिश ने तीन ओवर में 11 रन देकर दो विकेट, फैजान ने चार ओवर 21 रन देकर दो विकेट और फैजान ने दो विकेट झटके।

वहीं, पटना की टीम ने निर्धारित ओवर से पहले ही लक्ष्य को पूरा कर लिया। इसमें बल्लेबाज विराट ने 25, अमित ने 23, सचिन ने 20 रन बनाए। अरवल के गेंदबाज राहुल और धीरज ने एक-एक विकेट हासिल किया। गुरुवार को पटना का मुकाबला समस्तीपुर से होगा।

81 रनों पर ही सिमट गई शेखपुरा की टीम

छठे मैच में समस्तीपुर ने शेखपुरा को 22 रनों से पराजित किया। समस्तीपुर में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 103 रन बनाए। जबकि, शेखपुरा की टीम 19.4 ओवर में 81 रन ही बना पाई।

सुपर ओवर में जीती दरभंगा की टीम

सुपर ओवर में दरभंगा ने खगड़िया को पांच रनों से हराया। खगड़िया की टीम निर्धारित 20 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 89 रन बनाए। दरभंगा की टीम 20 ओवर में नौ विकेट पर 89 रन बनाए। सुपर ओवर में दरभंगा की टीम ने तीन विकेट पर सात और खगड़िया ने दो विकेट पर दो रन बना सकी।

71 रनों से भोजपुर ने नालंदा को हराया

आठवें मैच में भोजपुर ने नालंदा की टीम को एकतरफा मैच में 71 रनों के अंतर से पराजित किया। टॉस जीतकर नालंदा की टीम पहले बल्लेबाजी कर निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 125 बनाए। नालंदा की टीम 17.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 54 रन बना पाई।

सुपर ओवर में गया ने पटना को दो विकेट से हराया

गांधी मैदान में आयोजित राज्यस्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट में बुधवार को एक रोमांचक मुकाबले में पूर्वी चंपारण की टीम ने दरभंगा को रौंद कर पांच विकेट से शानदार सफलता प्राप्त की। वहीं, सुपर ओवर में गया ने पटना की टीम को हराकर अगले चक्र में प्रवेश किया। ग्राउंड- 1 पर एक रोमांचक मैच में सुपर ओवर में गया ने पटना को दो रन से हरा दिया। टॉस जीतकर पहले खेलते हुए पटना की टीम ने बलजीत के शानदार 55 रन की बदौलत 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 116 रन बनाया।

गया की तरफ से गेंदबाज राकेश ने 2 विकेट लिए। लक्ष्य पीछा करने उतरी गया कि टीम भी आनंद के 44 रन की बदौलत 20 ओवर में 6 विकेट पर 116 रन ही बना सकी। पटना के रोहित ने 2 विकेट चटकाए। मैच टाई होने पर मुकाबला सुपर ओवर तक चला। सुपर ओवर में गया की टीम ने पहले खेलते हुए 1 ओवर में 8 रन बनाया। जबकि, पटना की टीम 6 रन ही बना सकी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.