Move to Jagran APP

Bihar Assembly Election: बीजेपी ने बिहार में झोंकी ताकत, हफ्ते भर में दोबारा पटना पहुंचे भूपेंद्र यादव

बिहार विधान परिषद और विधानसभा चुनाव को लेकर BJP ने संगठन को पूरी तरह से मुस्तैद करने में ताकत झोंक दी है। प्रभारी भूपेंद्र यादव हफ्ते भर में दूसरी बार पटना पहुंचे हैं।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Fri, 12 Jun 2020 08:32 PM (IST)Updated: Fri, 12 Jun 2020 10:50 PM (IST)
Bihar Assembly Election: बीजेपी ने बिहार में झोंकी ताकत, हफ्ते भर में दोबारा पटना पहुंचे भूपेंद्र यादव
Bihar Assembly Election: बीजेपी ने बिहार में झोंकी ताकत, हफ्ते भर में दोबारा पटना पहुंचे भूपेंद्र यादव

पटना, राज्य ब्यूरो। बिहार विधान परिषद और विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने संगठन को पूरी तरह से मुस्तैद करने में ताकत झोंक दी है। पार्टी ने जनता के बीच पहुंचने लिए पहले वर्चुअल कॉन्फ्रेंस और फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पत्र घर-घर बांटने के लिए महाजनसंपर्क के जरिए बूथ स्तर कार्यकर्ताओं को सक्रिय रखने की पहल की है। इस बीच बिहार प्रभारी व पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव गुरुवार की रात पटना पहुंच गए और शुक्रवार को पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इसके पहले वे सात जून को वर्चुअल रैली के लिए पटना आए थे। 

loksabha election banner

बीजेपी के पदाधिकारियों के साथ की गोपनीय बैठक

शुक्रवार को भूपेंद्र ने पार्टी के पदाधिकारियों के साथ गोपनीय बैठक की और भावी रणनीति पर विचार-विमर्श किया। संगठन द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रमों पर प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल एवं अन्य नेताओं के साथ बैठक की। प्रदेश संगठन महामंत्री नागेंद्र नाथ और सह संगठन महामंत्री शिवनारायण महतो के अलावा चार महामंत्रियों के साथ क्षेत्र वार बैठक कर संगठनात्मक गतिविधियों और आगामी कार्यक्रमों के तैयारियों की जानकारी ली। बता दें कि महज हफ्ते भर में दूसरी बार बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव पटना में कैंप कर रहे हैं। शनिवार को भी उनकी अलग-अलग तीन बैठकें तय हैं।

मंडल अध्यक्षों ने चलाया जनसंपर्क महाअभियान

भाजपा द्वारा 11 जून से शुरू जनसंपर्क महाअभियान की कमान शुक्रवार को मंडल अध्यक्षों ने संभाल ली। पार्टी के 1094 मंडल अध्यक्षों ने अपने-अपने क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पत्र और केंद्र सरकार की उपलब्धियों की बुकलेट बांटी। इस दौरान बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। 

वर्चुअल रैली से हुई थी शुरुआत

गौरतलब है कि पिछले सप्‍ताह केंद्रीय गृह मंत्री व भाजपा के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने बिहार में वर्चुअल रैली कर चुनावी बिगुल फूंका था। उन्‍होंने नीतीश कुमार के नेतृत्‍व में सरकार बनाने की बात कही थी। वर्चुअल रैली में अमित शाह ने भी राजद सुप्रीमो लालू यादव व तेजस्‍वी यादव को निशाना बनाया था। वर्चुअल रैली को साेशल मीडिया के अलावा बिहार के तमाम जिलों में एलइडी टीवी लगाकर भाजपा के लोगों ने अमित शाह के संबोधन को सुना था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.