Move to Jagran APP

स्पाइसजेट की पटना-हैदराबाद फ्लाइट शुरू, चार नए शहरों के लिए मार्च अंत से उड़ान

स्पाइसजेट ने सोमवार को पटना से हैदराबाद की नई फ्लाइट प्रारंभ कर दी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Feb 2020 01:59 AM (IST)Updated: Tue, 11 Feb 2020 06:08 AM (IST)
स्पाइसजेट की पटना-हैदराबाद फ्लाइट शुरू, चार नए शहरों के लिए मार्च अंत से उड़ान
स्पाइसजेट की पटना-हैदराबाद फ्लाइट शुरू, चार नए शहरों के लिए मार्च अंत से उड़ान

पटना। स्पाइसजेट ने सोमवार को पटना से हैदराबाद की नई फ्लाइट प्रारंभ कर दी। वहीं एयरलाइन समर शिड्यूल के तहत 29 मार्च से चार नए शहरों- वाराणसी, जयपुर, अमृतसर और गुवाहाटी के लिए उड़ान शुरू करेगी।

loksabha election banner

सोमवार से पटना से हैदराबाद के लिए नई फ्लाइट एसजी-635 शुरू हुई। विमान ने पटना एयरपोर्ट से दोपहर 2:00 बजे उड़ान भरी। शाम 3.55 बजे हैदराबाद पहुंची। पहले दिन फ्लाइट फुल रही। वहीं मार्च अंत से पटना से जयपुर वाया वाराणसी के लिए नई फ्लाइट शुरू होगी। फ्लाइट संख्या एसजी 2753 शाम 5.55 बजे पटना से उड़ेगी और 6.45 बजे वाराणसी पहुंचेगी। वहां से शाम 7.10 बजे उड़ान भरने के बाद रात 9.10 बजे जयपुर पहुंचेगी। कंपनी पटना से अमृतसर के लिए फ्लाइट संख्या एसजी- 2759 प्रारंभ करेगी। यह पटना से पूर्वाह्न 11.55 बजे उड़ान भरकर दोपहर 2.40 बजे अमृतसर पहुंचेगी। पटना से गुवाहाटी के लिए उड़ान संख्या एसजी- 426 शुरू होगी। यह सुबह 8.20 बजे पटना से प्रस्थान कर 9.30 बजे पहुंचेगी। गुवाहाटी से एसजी-425 बनकर सुबह 6 बजे ही पटना के लिए उड़ान भरेगी और 7.15 बजे पटना पहुंचेगी। पटना-गुवाहाटी का शुरुआती भाड़ा केवल 1687 रुपये रहेगा। 29 मार्च से शुरू होने वाली इन फ्लाइट के लिए बुकिंग शुरू कर दी गई है।

----------

इंडिगो ने लांच की हिदी वेबसाइट

इंडिगो एयरलाइंस ने सोमवार को अपनी हिंदी वेबसाइट लाच की है। संपूर्ण हिंदी वेबसाइट के लांच के साथ इंडिगो ने अपनी क्षेत्रीय पहुंच को मजबूत बनाने का प्रयास किया है। यात्री अपनी पसंद की भाषा मे सेवाओं के बारे में जानकारी पा सकेंगे। मार्च 2019 में भारत में 637 मिलियन इंटरनेट उपयोगकर्ता थे। 2018-19 में हिंदी कंटेंट के उपयोग में 94 फीसद की बढ़ोत्तरी हुई। इंडिगो ने उपभोक्ताओं की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए हिंदी वेबसाइट लांच की है। जल्द ही अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में भी वेबसाइट लांच की जाएगी। वाणिज्य अधिकारी विलियम वाल्टर ने कहा कि हिंदी भाषा में अपनी वेबसाइट लांच करते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। हिदी वेबसाइट डब्लूडब्लूडब्लू.जीओआईएनडीजीओ.आईएन पर लॉग इन कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.