Move to Jagran APP

बिहारः खेसारीलाल के साथ फिल्म 'प्यार तो होना ही था' दिखेंगी साउथ की एक्ट्रेस सहर अफसा

खेसारीलाल यादव और निर्देशक रजनीश मिश्रा की जोड़ी ने लंदन में एक और फिल्म की है जिसका टाइटल है प्यार तो होना ही था। फिल्म में खेसारीलाल यादव के साथ साउथ की अदाकारा सहर अफसा भी नजर आएंगी।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 18 May 2021 02:47 PM (IST)Updated: Tue, 18 May 2021 02:47 PM (IST)
बिहारः खेसारीलाल के साथ फिल्म 'प्यार तो होना ही था' दिखेंगी साउथ की एक्ट्रेस सहर अफसा
फिल्म 'प्यार तो होना ही था' के एक दृश्य में खेसारीलाल और सहर अफसा।

ऑनलाइन डेस्क, पटना। भोजपुरी एक्टर खेसारीलाल यादव और निर्देशक रजनीश मिश्रा की जोड़ी ने लंदन में एक और फिल्म की है, जिसका टाइटल है 'प्यार तो होना ही था'। इस फिल्म का निर्माण यशी फिल्म्स और नेबुला फिल्म्स लि. ने मिलकर किया है। फिल्म में खेसारीलाल यादव के साथ साउथ की अदाकारा सहर अफसा भी नजर आएंगी। यह एक रोमांटिक फिल्म है, जिसे लंदन के शानदार लोकेशन, ऑक्सफोर्ड, हावर्ड, कैम्ब्रिज, लंदन आई, लंदन ब्रिज, विंडसर पैलेश, लंदन सेंट्रल पर फिल्माई गई है। रजनीश मिश्रा ने खेसारीलाल और सहर की केमेस्ट्री को शानदार तरीके से उभारा है। फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है।

loksabha election banner

आज के जमाने की लव स्टोरी 

आपको बता दें कि फिल्म 'प्यार तो होना ही था' के प्रोड्यूसर अभय सिन्हा, निशांत उज्ज्वल, प्रशांत जम्मुवाला हैं। जबकि फिल्म के रायटर, डायरेक्टर और म्यूजिक डायरेक्टर रजनीश मिश्रा हैं। इस फिल्म को लेकर निर्माता अभय सिन्हा, निशांत उज्ज्वल और प्रशांत जम्मुवाला बेहद आशान्वित हैं और कहते हैं कि फिल्म बेहद शानदार बनी है। 'प्यार तो होना ही था' आज के जमाने की लव स्टोरी है, जो युवा दर्शकों को बेहद पसंद आने वाली है। हमारी कोशिश रही है कि हम उन फिल्मों का निर्माण करें, जिससे दर्शकों के मनोरंजन के साथ हमारी इंडस्ट्री भी आगे बढ़े। हमारी फिल्में घर-परिवार के लोग साथ बैठकर बखूबी देख सकते हैं। ऐसी ही एक कहानी को लेकर हमने सात समंदर पर 'प्यार तो होना ही था' बनाई है। 

फिल्म में दर्शकों को मिलेगा नयापन

वहीं, रजनीश मिश्रा ने कहा कि फिल्म में दर्शकों को नयापन लगेगा। भोजपुरी समाज के लोग आज दुनिया भर में रह रहे हैं, तो कहानी भी हमारी ग्लोबल होगी। यह लाजमी है। आज हम नए कॉन्सेप्ट के साथ उसी ग्लोबल कहानी को लेकर एक बेहतरीन फिल्म बनाने की कोशिश की है। उम्मीद है सबों को पसंद आएगी। फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा और सर्वेश कश्यप हैं। इस फिल्म में खेसारीलाल यादव और सहर अफसा के अलावा हिंडोला चक्रबर्ती, अनन्या, दीपक सिन्हा, अनुराधा और संजय महानन्द मुख्य भूमिका में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.