Move to Jagran APP

पटना में सात दिनों से नाबालिग छात्रा के साथ मुंह काला कर रहे बाप को बेटे ने पहुंचाया जेल

पटना में सातवीं की छात्रा के साथ सात दिनों तक अगवाकर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में पुलिस ने दो आरोपितों के गिरफ्तार कर लिया है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 08:38 PM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 08:38 PM (IST)
पटना में सात दिनों से नाबालिग छात्रा के साथ मुंह काला कर रहे बाप को बेटे ने पहुंचाया जेल
पटना में सात दिनों से नाबालिग छात्रा के साथ मुंह काला कर रहे बाप को बेटे ने पहुंचाया जेल

पटना, जेएनएन। राजधानी में बेटे ने एक नाबालिग छात्रा को बाप के चंगुल से छुड़ाकर जेल की सैर कर दी।खुसरूपुर थाना क्षेत्र में किराये के मकान में रह रही सातवीं की छात्रा को अगवा कर पटना में सात दिन तक दुष्कर्म किया गया। खुसरूपुर पुलिस ने आरोपित छात्रा के मकान मालिक अलख सिंह व उसके दोस्त शैलेंद्र प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया। शैलेंद्र के बेटे ने ही अपने पिता की दरिंदगी की जानकारी पीड़िता के स्वजन को दे दी। 

loksabha election banner

नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र निवासी छात्रा अपने माता-पिता के साथ खुशरूपुर में रहती है। प्राथमिकी के अनुसार पांच सितंबर को छात्रा आठवीं में नाम लिखवाने के लिए टीसी लेने घर से अकेले ही मध्य विद्यालय बैकठपुर जा रही थी। रास्ते में सुनसान सड़क पर बैकठपुर बागीचे के पास अलख व बख्तियारपुर थाना के लक्ष्मणपुर निवासी शैलेन्द्र ने उसे रोका। दोनों बातचीत करने लगे। इसी दौरान अलख ने जेब से रूमाल निकालकर नाक के पास झाड़ दिया। उसके बाद वह बेहोश होने लगी। होश में आई तो उसने अपने को एक बंद कमरे में पाया। रात में अलख व शैलेंद्र पहुंचे। धमकी देकर खाना खिलाया। इसके बाद दोनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। दूसरे दिन छात्रा को पता चला कि कमरा पटना के शैलेंद्र का है। सात दिन तक दोनों दुष्कर्म करते रहे।

आरोपित के पुत्र ने ही छात्रा को भागने में की मदद

12 सितंबर को शैलेंद्र का पुत्र रविरंजन कुमार कमरे पर अचानक पहुंच गया। छात्रा ने उसे आपबीती बताई, तो उसने भागने में मदद की। इस दौरान पटना के पत्रकार नगर थाने की क्विक मोबाइल पुलिस की नजर उस पर पड़ी। उसने पूछताछ करने के बाद छात्रा के माता-पिता और खुसरूपुर थाने को सूचना दी। खुसरूपुर पुलिस पटना पहुंची और पीड़िता को थाने लेकर आई। थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। मेडिकल जांच कराने के लिए छात्रा को पटना भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.