Move to Jagran APP

बिहार में विक्षिप्‍त मां की आबरू बचाने बदमाश से भिड़ा पुत्र

कचरा चुननेवाली 32 वर्षीय महिला अपने बेटे के साथ सो रही थी। रात में चुपके से बदमाश घुस गया और जबरदस्‍ती की कोशिश करने लगा। इसपर बेटा बदमाश से भिड़ गया। बदमाश को भारी पड़ते देख तुरंत पुलिस को बुला लाया । पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया

By Sumita JaiswalEdited By: Published: Fri, 26 Feb 2021 10:56 AM (IST)Updated: Fri, 26 Feb 2021 09:27 PM (IST)
बिहार में  विक्षिप्‍त मां की आबरू बचाने बदमाश से भिड़ा पुत्र
मां को बचाने के लिए बदमाश से बहादुरी से लड़ा बेटा। सांकेतिक तस्‍वीर ।

पटना (मसौढ़ी), जागरण संवाददाता।  कचरे के ढेर से प्लास्टिक और बोतल चुनने वाली 32 वर्षीया एक विक्षिप्त महिला के साथ युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला नगर परिषद स्थित सम्राट अशोक भवन के परिसर में बुधवार की रात अपने पुत्र के साथ सो रही थी। इसी दौरान आरोपित भगवानगंज थाना के लखनौर बेदौली निवासी मुन्ना प्रसाद वहां पहुंच गया और दुष्कर्म का प्रयास करने लगा।  महिला का पुत्र बहादुरी दिखाते हुए पहले तो बदमाश से भिड़ गया । मगर बदमाशके भारी पड़ने पर भी हार नहीं मानी। शोर मचाने लगा। इसपर वहां पहुंचे लोगों ने आरोपित की धुनाई कर दी। इस बीच लड़का भागकर पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया। पीडि़ता के पुत्र के बयान पर एफआइआर दर्ज की गई है।

loksabha election banner

इस तरह हुआ पूरा घटनाक्रम

विक्षिप्त महिला रोज कचरे के ढेर में से अपने पुत्र के साथ प्लास्टिक और बोतल चुनती है और उसे बेचकर अपना और बेटे का भरण-पोषण करती है।  बुधवार की रात वह अपने पुत्र के साथ रोज की तरह स्थानीय नगर परिषद स्थित सम्राट अशोक भवन के परिसर में सो रही थी तभी आरोपित युवक मुन्ना प्रसाद वहां पहुंच गया और दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। तभी महिला का पुत्र जाग गया और इसका विरोध करने लगा। इसपर आरोपित ने उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद उसने शोर मचाया और किसी तरह वहां से भागकर पास स्थित सीआरपीएफ कैंप में गया और घटना की जानकारी वहां ड्यूटी पर तैनात सिपाही व आसपास के अन्य लोगों को दी। इस बीच शोर सुनकर कुछ स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और आरोपित की धुनाई कर दी। इतने में पुलिस भी बालक के साथ पहुंच गई और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.