Move to Jagran APP

बिहार में बीच सड़क पर गुंडागर्दी, मंत्री बीमा भारती के बेटे व भतीजे को गाड़ी से खींचकर पीटा, फायरिंग

बिहार में अब अपराधी मंत्री के स्‍वजनों को भी निशाना बनाने लगे हैं। गन्‍ना विकास मंत्री बीमा भारती के बेटे व भतीजे को सड़क पर पीटा गया। घटना की एफआइआर दर्ज कर ली गई है।

By Amit AlokEdited By: Published: Sun, 03 Nov 2019 01:22 PM (IST)Updated: Mon, 04 Nov 2019 10:14 PM (IST)
बिहार में बीच सड़क पर गुंडागर्दी, मंत्री बीमा भारती के बेटे व भतीजे को गाड़ी से खींचकर पीटा, फायरिंग
बिहार में बीच सड़क पर गुंडागर्दी, मंत्री बीमा भारती के बेटे व भतीजे को गाड़ी से खींचकर पीटा, फायरिंग

पटना/ मधेपुरा [जागरण टीम]। बिहार में अपराधियों का मनाेबल इतना बढ़ गया है कि अब वे मंत्री के बेटे व भतीजे को भी पीट रहे हैं। ऐसा हुआ है गन्ना विकास मंत्री बीमा भारती के बेटे व भतीजे के साथ। घटना के सिलसिले में 10 लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई गई है।

loksabha election banner

सड़क पर गाड़ी रोककर की मारपीट

मिली जानकारी के अनुसार बीमा भारती के बेटे राज कुमार अपने चचेरे भाई संजय कुमार के साथ शनिवार को अपनी स्‍कॉर्पियो गाड़ी से नवगछिया स्टेशन गए थे। वहां से लौटकर वे चौसा थानाक्षेत्र के भटगामा होते हुए पूर्णिया जा रहे थे। इसी दौरान चौसा के पूर्व मुखिया व राजद के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष सुशील यादव के भतीजे सहित अन्य लोगों ने उन्‍हें गाड़ी रोककर बाहर खींचकर पीटा। उन्‍होंने लूटपाट करते हुए फायरिंग की तथा हत्‍या की नीयत से हमला किया। इसे  लेकर घायल राज कुमार के पिता व मंत्री बीमा भारती के पति अवधेश मंडल ने सुशील यादव के भतीजे सहित 10 लोगों पर एफआइआर दर्ज कराई गई है।

मंत्री के पुत्र पर भी एफआइआर दर्ज

दूसरी ओर मंत्री के पुत्र पर भी एफआइआर दर्ज कराई गई है। इस एफआइआर में चिक्कू कुमार ने कहा है कि वे लोग छठ के सायंकालीन अर्घ्‍य के लिए घाट जा रहे थे कि इसी दौरान तेज गति से आ रही स्कॉर्पियो ने उनकी मां को ठोकर मार दी। चालक को कहने पर कि क्यों अनियंत्रित ढंग से वाहन चला रहे हो, गाड़ी में बैठे राज कुमार ने उतरकर मारपीट शुरू कर दी। उनके भांजे को भी गाड़ी में बिठाने का प्रयास किया। इसके बाद फायरिंग करते हुए लूटपाट की।

मंत्री बोलीं: बेटे की हत्या की थी साजिश

मंत्री बीमा भारती छठ व्रत के सिलसिले में इन दिनों पूर्णिया गईं हैं। घटना को लेकर उन्होंने कहा कि अपराधी राइफल आदि से लैसे थे। बीमा भारती ने पूछा कि क्‍या सड़क पर गाड़ी चलाना मना है? क्‍या बच्‍चे को इस बेदर्दी से मारा जाता है? उन्‍होंने कहा कि उनके बेटे की हत्‍या की साजिश रची गई थी। मंत्री के पति अवधेश मंडल ने कहा कि जब तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होगी, तब तक वे आंदोलन करेंगे।

पुलिस ने बताया मामूली घटना

घटना को लेकर डीएसपी सीपी यादव ने कहा कि उन्होंने मामले की जांच की है। ग्रामीणों से पूछताछ की गई। फायरिंग नहीं हुई है। मामूली विवाद है, जिसे बेवजह तूल दिया जा रहा है।

नीतीश सरकार में कद्दावर मंत्री हैं बीमा भारती

विदित हो कि बीमा भारती के पति अवधेश मंडल की छवि एक बाहुबली नेता की है। बीमा भारती बिहार की नीतीश सरकार में कद्दावर मंत्री हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.