Move to Jagran APP

तरबूज में यूं की जा रहा थी शराब की तस्‍करी, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

बिहार में शराबबंदी के बाद तस्‍कर शराब लाने के लिए नए-नए तरीके अपना रहे हैं। ऐसा ही एक मामला यह भी है। तस्‍करों ने तरबूज के भीतर शराब की बोतलें छिपाई थीं, लेकिन पकड़े गए।

By Amit AlokEdited By: Published: Sun, 07 May 2017 09:21 AM (IST)Updated: Sun, 07 May 2017 11:41 PM (IST)
तरबूज में यूं की जा रहा थी शराब की तस्‍करी, जानकर हैरान रह जाएंगे आप
तरबूज में यूं की जा रहा थी शराब की तस्‍करी, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

लखीसराय [जेएनएन]। बिहार में शराब की तस्‍करी थमने का नाम नहीं ले रही। इसके लिए अजब-गजब तरीके अपनाए जा रहे हैं। ताजा मामला लखीयराय के बड़हिया में पकड़ा गया है, जिसमें तरबूज के भीतर शराब की बोतलों को लाया जा रहा था।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार बड़हरिया के लोहिया चौक पर पुलिस ने वाहन जांच के क्रम में एक पिकअप वैन को रोका। उसमें तरबूज के पीछे रखे शराब के कार्टून मिले। इसके बाद वैन को थाना लाकर जांच की गई तो तरबूज के भीतर भी शराब की बोतलें मिलीं। तरबूज काटकर उसके भतीर बोतल रख, फिर तरबूज को सफाई से पैक कर दिया गया था।

पुलिस ने वाहन चालक सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। एसपी अशोक कुमार फिलहाल कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.