Move to Jagran APP

धान की रखवाली करने सोया किसान नहीं बचा सका अपनी जान, गोली मार हत्या

पटना में धान की ऱखवाली करने के लिए सोया किसान अपनी ही जान नहीं बचा सका। सोमवार की देर रात करीब दो बजे उसकी हत्या की गई। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 08 Jan 2019 12:40 PM (IST)Updated: Tue, 08 Jan 2019 12:40 PM (IST)
धान की रखवाली करने सोया किसान नहीं बचा सका अपनी जान, गोली मार हत्या
धान की रखवाली करने सोया किसान नहीं बचा सका अपनी जान, गोली मार हत्या

पटना, जेएनएन। राजधानी के सिगोरी थाना इलाके में अज्ञात अपराधियों ने खलिहान में सोए किसान की गोली मारकर हत्या कर दी। सोमवार की देर रात घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए हैं। पुलिस ने लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना में शामिल अपराधियों को चिह्नित कर छापेमारी की जा रही है। उधर घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

loksabha election banner

धान चोरी की मंशा से घुसे थे खेत में

सिगोड़ी थाना क्षेत्र के सोहनबिगहा गांव निवासी किसान रामध्यान चौहान अपने खलिहान में धान की रखवाली के लिए सोया हुआ था। धान चोरी की मंशा को लेकर कुछ अपराधी खलिहान में पहुंचे थे। इस दौरान शायद किसान की नींद खुल गई। विरोध करने पर अपराधियों ने किसान को गोली मार दी और फरार हो गए । पुलिस भी इस बात को स्वीकार कर रही।

स्थानीय बदमाशों का है हाथ

घटना कीसूचना पाकर डीएसपी मनोज कुमार पांडे और थानाध्यक्ष ज्योति रश्मि पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डीएसपी के अनुसार पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इसमें स्थानीय बदमाशों का हाथ है। पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.