Move to Jagran APP

जेपी सेतु से कूदने गई किशोरी को लोगों ने बचाया

राजधानी पटना को सारण से जोड़ने वाला जेपी सेतु हालिया दिनों में सुसाइड प्वाइंट बनता जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Aug 2018 08:53 PM (IST)Updated: Wed, 08 Aug 2018 08:53 PM (IST)
जेपी सेतु से कूदने गई किशोरी को लोगों ने बचाया
जेपी सेतु से कूदने गई किशोरी को लोगों ने बचाया

पटना । राजधानी पटना को सारण से जोड़ने वाला जेपी सेतु हालिया दिनों में सुसाइड प्वाइंट बनता जा रहा है। एक बार फिर डिप्रेशन की शिकार किशोरी ने जेपी सेतु से गंगा में छलांग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। घटना बुधवार दोपहर लगभग दो बजे की है। वह तो अच्छा हुआ कि मौके पर मौजूद लोगों की नजर पड़ गई और रेलिंग पर चढ़ने के क्रम में उसे पकड़कर उतार लिया गया। इसके बाद थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया। थाना पुलिस ने किशोरी को परिजनों के हवाले कर दिया। साथ ही मनोचिकित्सक से इलाज कराने की सलाह दी।

loksabha election banner

बेगूसराय की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी बोरिंग रोड में माता-पिता के साथ रहती है। उसकी मां दाई का काम करती है, जबकि पिता एक क्लब के केयरटेकर हैं। मंगलवार की दोपहर किशोरी घर में बगैर किसी को बताए जेपी सेतु पर पहुंची और पाया नंबर छह से गंगा में कूदने का प्रयास करने लगी। वहां से गुजर रहे लोगों ने उसे देख लिया। उन्होंने शोर मचाया तो कुछ स्थानीय लोग भी दौड़ पड़े और उसे बचा लिया। हालांकि किशोरी आत्महत्या करने की बात से इन्कार कर रही थी। वह लोगों को देखकर हंसने लगी। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस को उसकी मानसिक स्थिति सही नहीं लगी, लेकिन उसने मां का मोबाइल नंबर बता दिया। पुलिस की सूचना पर परिजन दीघा थाने पहुंचे और बताया कि मैट्रिक की परीक्षा में फेल होने के कारण वह विक्षिप्त की तरह हरकतें करने लगी थी।

गौरतलब है कि तीन दिन पहले दोनों किडनी फेल होने पर आर्थिक तंगी से जूझ रहे सारण जिले के 30 वर्षीय राजीव ने जेपी सेतु से गंगा में छलांग लगा दी थी। एसडीआरएफ ने नदी में शव की तलाश की, लेकिन वह अब तक नहीं मिला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.