Move to Jagran APP

नेपाल में बड़ा सड़क हादसा: नदी में गिरी बोलेरो, बिहार के छह लोगों की मौत

नेपाल में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। वहां सुंसरी जिला में एक खाई में बोलेरो गिर गई। दुर्घटना में बिहार के छह लोगों की मौत हो गई।

By Amit AlokEdited By: Published: Tue, 03 Jul 2018 10:18 AM (IST)Updated: Tue, 03 Jul 2018 09:04 PM (IST)
नेपाल में बड़ा सड़क हादसा: नदी में गिरी बोलेरो, बिहार के छह लोगों की मौत
नेपाल में बड़ा सड़क हादसा: नदी में गिरी बोलेरो, बिहार के छह लोगों की मौत

मधुबनी [जेएनएन]। घोघरडीहा से नेपाल भ्रमण को गए लोगों की बोलरो कार मंगलवार को वहां से लौटने के क्रम में नेपाल के मेथी नदी में जा गिरी। इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है, जबकि तीन लोग गंभीर हाल में नेपाल के अस्पताल में आइसीयू में भर्ती हैं। मरने वालों में एक ही परिवार के पांच लोग शामिल हैं। नेपाल की पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है।

loksabha election banner

मिली जानकारी के मुताबिक मधुबनी जिले के घोघरडीहा से एक बोलेरो लेकर चालक सहित दस लोग नेपाल भ्रमण को दो दिन पूर्व निकले थे। वहां से लौटने के क्रम में मंगलवार की सुबह सुनसरि जिला के इनरवा थाना के नेपाल के कोसी बैराज एवं भीमनगर के बीच मेथी नदी में इनकी बोलेरो अनियंत्रित होकर जा गिरी।

प्रत्यक्षदर्शियों की सूचना पर पहुंचे वहां के स्थानीय प्रशासन ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाते क्रेन से नदी में गिरी बोलेरो को निकलवाया। पाया गया कि इस हादसे में घोघरडीहा पावर सब स्टेशन में लाइन मैन पद पर कार्यरत और सुपौल जिला के लछमिनियां गांव के मूल निवासी सुमन कुमार राय (42), उनकी मां ललिया देवी(60),सुमन का भाई आनंद कुमार(30) की मौके पर ही मौत हो चुकी थी।

वहीं गंभीर हाल में घोघरडीहा के व्यवसायी संजीव पोद्दार(40), सुमन की पत्नी कंचन देवी (35) और सुमन के पुत्र गोलू कुमार(12) को नेपालके मोरंग जिला के विराटनगर कोसी अंचल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान इन तीनों की भी मौत हो गई।  

इधर गंभीर हाल में अन्य संजीव पोद़्दार की पत्नी नीलू पोद्दार(36),सुमन का पुत्र आदित्य कुमार(10) एवं सुमन का चचेरा भाई ललन कुमार(25) का विराट नगर के एक निजी संजीवनी हॉस्पीटल में इलाज चल रहा है जहां उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

वहीं फुलपरास थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुरा गांव निवासी चालक सुशील कुमार को  सुनसरि जिला की इनरवा थाना पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस घटना से घोघरडीहा में भारी मातम पसरा है। शोक में घोघरडीहा बाजार को बंद रखा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.