Move to Jagran APP

SiwanRailwayNews: मैरवा स्टेशन में नहीं रुकेंगी अवध असम एक्सप्रेस, शहीद एक्सप्रेस का हो रहा ठहराव

1 जून से चलने वाली भारतीय ट्रेनों में 100 जोड़ी ट्रेनों में से सिवान जंक्शन से होकर गुजरने वाली अप-डाउन की 8 ट्रेनें हैं। अप-डाउन की अवध असम एक्सप्रेस मैरवां स्टेशन पर नहीं रुकेगी।

By Bihar News NetworkEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 11:40 AM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 11:40 AM (IST)
SiwanRailwayNews: मैरवा स्टेशन में नहीं रुकेंगी अवध असम एक्सप्रेस,  शहीद एक्सप्रेस का हो रहा ठहराव
SiwanRailwayNews: मैरवा स्टेशन में नहीं रुकेंगी अवध असम एक्सप्रेस, शहीद एक्सप्रेस का हो रहा ठहराव

सिवान, जेएनएन: 12 सितंबर से चलने वाली 80 जोड़ी विशेष ट्रेनों में शामिल अवध-असम कोविड स्पेशल ट्रेन

loksabha election banner

सिवान जंक्शन से होकर गुजरेगी । इस ट्रेन के चलने से गोरखपुर,लखनऊ, दिल्ली वही छपरा-सिवान-हाजीपुर जाने वाली यात्रियों को काफी सहूलियत मिलेगी। लेकिन, इस ट्रेन के मैरवा स्टेशन पर नहीं रूकने से यात्रियों में मायूसी है । इस ट्रेन का ठहराव मैरवा स्टेशन पर बोर्ड द्वारा रद्द कर दिया गया है।

 

शहीद एक्सप्रेस का हो रहा है ठहराव

अभी मैरवा स्टेशन पर अप डाउन की शहीद एक्सप्रेस का ठहराव हो रहा है, जिससे विभिन्न जगहों के लिए लोग यात्रा कर रहे हैं। बता दें कि अनलॉक शुरू होने के बाद 1 जून से रेलवे 100 जोड़ी ट्रेनें चला रहा है । इसमें से सिवान जंक्शन से होकर गुजरने वाली अप-डाउन की 8 ट्रेनें हैं। डीसीआई गणेश यादव ने बताया कि अप-डाउन की अवध-असम एक्सप्रेस मैरवां स्टेशन पर नहीं रुकेगी । जब तक यह ट्रेन कोविड स्पेशल रहेगी इसका ठहराव केवल बड़े स्टेशनों पर रहेगा। मैरवा स्टेशन पर शहीद एक्सप्रेस का ठहराव हो रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.