Move to Jagran APP

एक्‍ट्रेस नीतू चंद्रा ऐसे भड़कीं कि सिद्धार्थ मलहोत्रा को बोलना पड़ा 'सॉरी', जानिए मामला

बॉलीवुड सनसनी नीतू चंद्रा ने भोजपुरी भाषा के अपमान पर सिद्धार्थ मलहोत्रा की आलोचना करते हुए कहा कि अपनी बात के लिए उन्‍हें शर्म आनी चाहिए। इसपर सिद्धार्थ से सॉरी कहा है।

By Amit AlokEdited By: Published: Wed, 24 Jan 2018 08:20 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jan 2018 07:51 PM (IST)
एक्‍ट्रेस नीतू चंद्रा ऐसे भड़कीं कि सिद्धार्थ मलहोत्रा को बोलना पड़ा 'सॉरी', जानिए मामला
एक्‍ट्रेस नीतू चंद्रा ऐसे भड़कीं कि सिद्धार्थ मलहोत्रा को बोलना पड़ा 'सॉरी', जानिए मामला

पटना [जेएनएन]। बॉलीवुड की बिहारी बाला एक्‍ट्रेस नीतू चंद्रा को गुस्‍सा नहीं आता, लेकिन इस बार वे हत्‍थे से उखड़ गईं। उन्‍होंने सिद्धार्थ मलहात्रा की ऐसी खबर ली कि उन्‍हें सॉरी कहना पड़ा है। मामला बिग बॉस 11 के शो में भोजपुरी भाषा पर कटाक्ष से जुड़ा है।

loksabha election banner

जानिए क्‍या है मामला

मनोज बाजपेयी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत फिल्म 'अय्यारी' के प्रमोशन के लिए बिग बॉस11 के शो में आए थे। शो में सलमान ने टीम को टास्क दिया। इसी दौरान मनोज ने सिद्धार्थ को भोजपुरी में डायलॉग बोलने को कहा। सिद्धार्थ ने डायलॉग बोला, लेकिन इसके बाद यह कह दिया कि डयलॉग बोलते समय उन्‍हें टॉयलेट जैसी फीलिंग हुई।

नीतू ने किया ये ट्वीट

भोजपुरी भाषा करे लेकर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की इस बात से नीतू चंद्रा भड़क गईं। उन्होंने ट्वीट किया कि सिद्धार्थ ने राष्‍ट्रीय टीवी पर भोजपुरी का अपमान किया है। भोजपुरी एक सम्मानित भाषा है और पूरे देश में इसे बोलने वाले लोग फैले हुए हैं। इसे बोलने पर टॉयलेट की फीलिंग कैसे आई। आपकोे शर्म आनी चाहिए।

ट्वीट पर खूब आए कमेंट्स

नीतू चंद्रा नेशनल अवार्ड जीत चुकी भोजपुरी फिल्‍म 'देशवा' के निर्देशक रहे नितिन चंद्रा की बहन हैं। उनके ट्वीट पर लोगों ने पक्ष-विपक्ष में जमकर कमेंट किए। नीतू चंद्रा ने करीब-करीब सभी के जवाब भी दिए।

...और सिद्धार्थ को बोलना पड़ा 'सॉरी'

स्थिति की नजाकत भांप सिद्धार्थ ने भी ट्वीट कर माफी मांगी है। उन्‍होंने लिखा है कि अगर उनकी बातों से किसी की भावनाएं आहत हुई हैं तो वे माफी चाहते हैं। उनके अनुसार उनका उद्देश्‍य किसी भाषा के प्रति असम्‍मान प्रकट करना नहीं था। 

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.