Move to Jagran APP

बिदुपुर बाजार में नहीं खुलीं दुकानें, दुकान में घुसकर तीन लोगों को गोली मारे जाने के विरोध में उतरे व्‍यवसायी

वैशाली के बिदुपुर में व्यवसायी सहित तीन को गोली मारे जाने के विरोध में बाजार बंद व्यवसायी मनोज कुमार सिंह को लगी थीं दो गोलियां व्‍यवसायी का बयान लेने के बाद जांच में तेजी आने की बात कह रही पुलिस

By Shubh NpathakEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 12:08 PM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 12:08 PM (IST)
बिदुपुर बाजार में नहीं खुलीं दुकानें, दुकान में घुसकर तीन लोगों को गोली मारे जाने के विरोध में उतरे व्‍यवसायी
वैशाली जिले के बिदुपुर बाजार में बंद पड़ी दुकानें। जागरण

पटना/वैशाली/बिदुपुर, जेएनएन। वैशाली जिले के बिदुपुर थाना क्षेत्र के बिदुपु़र बाजार की दुकानें आज बंद हैं। व्‍यवसायियों ने बढ़ती आपराधिक घटनाओं के विरोध में बाजार बंद रखा है। सोमवार की शाम बाइक सवार आधा दर्जन अपराधियों ने बाजार में जमकर फायरिंग की थी। इस दौरान एक व्‍यवसायी के पुत्र सहित तीन लोग घायल हो गये थे। व्‍यवसायियों का कहना है कि पुलिस को अपराधियों पर तत्‍काल कार्रवाई करनी चाहिए। साथ ही बाजार में सुरक्षा की पुख्‍ता व्‍यवस्‍था करनी चाहिए।

loksabha election banner

दीपक जेनरल स्‍टोर में छह अपराधियों ने की थी फायरिंग

मालूम हो कि सोमवार की शाम बिदुपुर बाजार स्थित दीपक जेनरल स्टोर में दो बाइकों पर सवार छह अपराधी पहुंचे और गोलयां चलाने लगे। गोली लगने से पानापुर दिलावर निवासी व्यवसायी मनोज कुमार सिंह,  कुत्तुपुर निवासी दुकान का कर्मी राज कुमार उर्फ राजू दास एवं चेचर गांव निवासी अश्विनी सिंह जख्मी हो गए। अश्विनी की शादी छह दिसंबर को होने वाली है। स्थानीय लोगों ने व्यवसायी मनोज और चेचर निवासी अश्विनी सिंह को इलाज के लिए पीएचसी बिदुपुर पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को चिंताजनक देखते हुए रेफर कर दिया।

दहशत पैदा करने के लिए दुकान के बाहर भी की थी फायरिंग

घटना काे अंजाम देने के बाद अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए दुकान के बाहर भी हवा में गोलियां चलाईं और आराम से पूरब की ओर भाग निकले। गोलियां चलने से बिदुपुर बाजार में भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गयी। गोली की आवाज सुनते ही व्यवसायियों ने धड़ाधड़ अपनी दुकानें बंद करनी शुरू कर दीं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी पहुंच गयी और घटना के संबंध में पूछताछ की।

घायल व्‍यवसायी का बयान लेने वाली है पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार थोक व्यवसायी मनोज कुमार सिंह दुकान में थे। कई ग्राहक भी सामान खरीद रहे थे। इसी दौरान दो बाइक से आधा दर्जन की संख्या में अपराधी वहां पहुंचे और दुकान में घुसकर गोलियां चलाने लगे। व्यवसायी मनोज को दो गोलियां लगीं। अपराधियों के द्वारा चलाई गोलियों में से एक दुकान के एक कर्मी और एक ग्राहक को भी लग गयी। बिदुपुर थानाध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार का कहना है कि घायल व्यवसायी का फर्दबयान आने के बाद ही गोलीबारी की इस घटना के बारे में पता चल पाएगा। वैसे पुलिस इस घटना के तह तक जाने में लगी हुई है। जल्द ही अपराधी दबोचे जाएंगे। घायल व्‍यवसायी का इलाज चल रहा है। उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.