पटना सिटी। आलमगंज थाना अंतर्गत चैलीटाल मोहल्ला में चाय दुकानदार 26 वर्षीय गोलू कुमार उर्फ पतीला को शनिवार की शाम पैदल आए अपराधी गोली मार कर आराम से भाग निकले। गोली युवक के दाहिनी तरफ की पसली में लगी है। जख्मी हालत में स्वजन युवक को रिक्शा से लेकर स्वजन इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कालेज अस्पताल पहुंचे। फिलहाल वो खतरे से बाहर है। अस्पताल पहुंचे थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि घटना स्थल से गोली का एक खोखा बरामद हुआ है। थानाध्यक्ष ने बताया कि गोलू चोरी तथा दूसरे आपराधिक मामलों में तीन बार जेल जा चुका है। आपसी विवाद में अपराधी ने इस घटना को अंजाम दिया है।

हलवाई का काम करने वाले जख्मी के चाचा गणेश माथुर ने बताया कि चैलीटाल स्थित महावीर मंदिर के पास चाय की दुकान में गोलू की मां बैठती थी। कुछ देर के लिए मां कहीं गयी तो गोलू दुकान में था। मफलर और टोपी लगाए दो अपराधी पैदल आए और गोलू से चाय मांगी। गोलू ग्लास लेने के लिए जैसे ही पीछे मुड़ा एक अपराधी ने कमर से पिस्तौल निकाल कर सिर पर सटाया। वो गोली चलाने ही वाला था कि गोलू ने बचने का प्रयास किया। गोली उसकी दाहिनी तरफ की पसली में लगी। पुलिस का कहना है कि

घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखा जा रहा है। फरार हुए अपराधी की तलाश में छापेमारी जारी है। गोलू को उससे जुड़े किसी बदमाश ने ही आपसी रंजिश में गोली मारी होगी।

फोटो है - एनएमसीएच में इलाज जारी, दाहिनी तरफ पसली में लगी है गोली

- थानाध्यक्ष बोले- चोरी व अन्य मामलों में तीन बार जेल जा चुका है गोलू

Edited By: Jagran