बेगूसराय, जेएनएन। दादा-दादी ने पोते को शॉपिंग से बचे 80 रुपये दे दिए। इससे बहू को अपने सास-ससुर पर इतना गुस्‍सा आया कि उन्‍हें लात-घूंसों से मारा। इतने पर भी जी नहीं भरा तो शरीर पर खौलता पानी फेंक दिया और फिर पिटाई शुरू कर दी। वृद्ध दंपती की चीख-पुकार पर जुटे पड़ोसियों ने उन्‍हें बचाकर अस्‍पताल पहुंचाया। दिल हिला देने वाली यह घटना बिहार के बेगूसराय स्थित छौड़ाही ओपी क्षेत्र के सिमहा गांव की है।

पोते को दे दिए शॉपिंग से बचे रूपये

मिली जानकारी के अनुसार बेगूसराय के सिहमा गांव के निवासी वृद्ध दंपती रेखा देवी और गोपाल शर्मा के पुत्र विदेश में रहते हैं। बुधवार को उन्‍हें पुत्रवधू प्रमिला देवी ने एक हजार रुपये देकर पोते के लिए किताब-कॉपी आदि सामान लाने को कहा। वे दोनों बाजार से सारा सामान लेकर जब घर आए तो बहू नहीं थी। वृद्ध दंपती ने सामान और बचे 80 रुपये पोते को दे दिए।

गुस्‍से में हैवान बनी बहू, किया ये हाल

घर लौटने पर बहू ने हिसाब लेने के बाद बचे 80 रुपये मांगे तो सास ने पोते को देने की बात बताई। इतना सुनते ही बहू गाली- गलौज और मारपीट करने लगी। मना करने पर उसने चूल्हे पर चावल पकाने के लिए चढ़े खौलते पानी का बर्तन उठाया और सास-ससुर पर फेंक दिया। अधिकतर खौलता पानी सास रेखा देवी के शरीर पर पड़ा। उन्‍हें बचाने में ससुर गोपाल शर्मा भी झुलस गए। इसके बाद पुत्रवधू लात-घूंसे से उन्हें फिर पीटने लगी।

पड़ोसियों ने पहुंचाया अस्‍पताल

शोर सुन पहुंचे ग्रामीणों ने जब वृद्ध दंपती को बचाने और अस्पताल ले जाने को कहा तो बहू ने उन्हें भगा दिया। लेकिन ग्रामीण फिर जुटे। उन्‍होंने दोनों को अस्पताल पहुंचाया। अस्‍पताल के प्रभारी डॉ. कमलेश कुमार ने बताया कि घायल रेखा देवी की स्थिति गंभीर है।

इलाके में चर्चा का विषय बनी घटना

इंसानियत व रिश्‍तों को शर्मसार करती यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बन गई है। ऐसा भी हो सकता है, यह जान कर लोग सन्‍न हैं। उधर, घायल वृद्ध दंपती अपने बेटे को बुलाने की मांग कर रहे हैं।

Posted By: Amit Alok

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस