पटना, आनलाइन डेस्‍क। Durga Puja Bhojpuri Songs: दुर्गा पूजा का मौका भोजपुरी इंटरनटेनमेंट इंडस्‍ट्री के लिए खास रहता है। हर बार की तरह इस बार भी भोजपुरी के बड़े स्‍टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव सहित कई कलाकारों ने इस मौके के लिए अपने आडियो और वीडियो अलबम बाजार में उतार दिए हैं। 

पवन सिंह के गाने को अब तक डेढ़ मिलियन व्यूज मिले

पवन सिंह का नया वीडियो अलबम 'सातो बहिनिया अईल' लेकर आये हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो गया। इस गाने को रविवार की शाम पांच बजे यूट्यूब और अन्‍य इंटरनेट साइटों पर रिलीज किया गया। सोमवार की दोपहर तक केवल यूट्यूब पर इस गाने को करीब दो मिलियन यानी 20 लाख लोग देख चुके थे। यह गाना वेब म्यूजिक से रिलीज हुआ है। इस वीडियो को आप https://youtu.be/1Z0wxJ8rwPk पर जाकर भी देख सकते हैं। 

खेसारी लाल यादव डबल धमाल मचाने को हैं तैयार 

इधर, खेसारी लाल यादव की ओर से 'दुर्गा पूजा के चंदा 2' नाम से वीडियो अलबम शारदीय नवरात्र के पहले दिन यानी सोमवार को सुबह 6.30 बजे यूट्यूब और फेसबुक सहित अन्‍य इंटरनेट साइटों पर रिलीज किया गया। एसआरके म्‍यूजिक यूट्यूब चैनल पर अपलोड इस गाने को शुरुआती चार घंटे में तीन लाख से अधिक लोगों ने देखा। इस गाने को आप https://www.youtube.com/watch?v=FO_-fW69muE लिंक पर जाकर देख सकते हैं। खेसारी लाल यादव का दुर्गा पूजा के लिए एक और वीडियो गीत 27 सितंबर की सुबह सात बजे रिलीज होना है। 

खेसारी के 'दुआरी अइली माई' का टीजर हुआ रिलीज

खेसारी लाल यादव के अगले वीडियो अलबम 'दुआरी अइली माई' का टीजर रिलीज हो गया है। यह गाना उनके फैन्‍स के लिए मंगलवार की सुबह सात बजे से उपलब्‍ध हो जाएगा। फेसबुक पर इस गाने का टीजर 32 हजार से अधिक लोगों ने केवल 23 घंटे में ही देख लिया है। उनका एक अलबम 'निमिया के छईया' दो दिनों पहले रिलीज हुआ था। इस गाने को भी लाखों लोगों ने देखा है। आप इस गाने को https://www.youtube.com/watch?v=t0FVw7lX5QA पर जाकर देख सकते हैं। चार दिन पहले उनका गाना 'अरतीया धरतीया प होता' रिलीज हुआ था। 

Edited By: Shubh Narayan Pathak

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट