Move to Jagran APP

अली अनवर ने सीएम नीतीश पर लगाया बड़ा आरोप, जानिए क्या कहा?

शरद यादव खेमे के नेता अली अनवर ने सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा आरोप लगाया है और कहा है कि नीतीश के कहने पर ही बक्सर के नंदन गांव में दलितों पर जुल्म हो रहा है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 18 Jan 2018 02:26 PM (IST)Updated: Fri, 19 Jan 2018 06:05 PM (IST)
अली अनवर ने सीएम नीतीश पर लगाया बड़ा आरोप, जानिए क्या कहा?
अली अनवर ने सीएम नीतीश पर लगाया बड़ा आरोप, जानिए क्या कहा?

पटना [जेएनएन]। शरद खेमे के सदस्य अली अनवर ने सीएम नीतीश पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि नीतीश के इशारे पर ही पुलिस ने बक्सर जिले के नंदनगांव में ग्रामीणों पर बर्बरता की है और इसका नया रिकॉर्ड बनाया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के ही कहने पर काफी संख्या में महिलाओं को भी जेल भेजा गया है।

loksabha election banner

अली अनवर ने कहा कि दलितों पर जुल्म हो रहा है, बीजेपी के हाथ मिलाने के बाद नीतीश कुमार बीजेपी और आरएसएस को खुश करने के लिए रोहित वेमुला और भीमा कोरेगांव जैसी घटना को नंदन गांव में भी आजमा रहे हैं। इस पूरे मामले की जांच हाइ कोर्ट के सीटिंग जज से कराई जानी चाहिए। 

अली अनवर और अर्जुन राय आज नंदन गांव के दौरे से पटना लौटकर आए और संवाददाता सम्मेलन में ये बातें कहीं। 

बता दें कि अपनी समीक्षा यात्रा के दौरान सीएम नीतीश बक्सर के नंदनगांव पहुंचे थे और वहां उनके काफिले पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया था, जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए थे और उसके बाद हमले के दोषी लोगों पर कार्रवाई की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.